देश

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने तिहाड़ जेल में बिताए दिनों को याद करते हुए अपनी आपबीती को मीडिया के साथ साझा किया.

सांसद संजय सिंह ने कहा कि शुरुआत के 11 दिन जरुर तकलीफ हुई लेकिन उसके बाद जो अधिकार सामान्य कैदियों के थे

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने तिहाड़ जेल में बिताए दिनों को याद करते हुए अपनी आपबीती को मीडिया के साथ साझा किया. आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि शुरुआत के 11 दिन जरुर तकलीफ हुई लेकिन उसके बाद जो अधिकार सामान्य कैदियों के थे वही अधिकार मेरे थे. शुरुआत के 11 दिन सामान्य कैदियों जैसे अधिकार भी मेरे पास नहीं थे. उन्होंने जेल में वजन बढ़ने के सवाल पर बीजेपी को नसीहत दी.आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा,  ” शुरुआत में जेल में मैं कहीं बाहर घूम नहीं सकता था जबकि बाकी लोग घूम सकते थे. शाम में तीन बजे से लेकर शाम 7 बजे तक जब गिनती खुलती थी, उस वक्त भी मुझे नहीं निकलने देते थे. शुरु में बैडमिंटन कोर्ट में भी नहीं जाने देते थे. लेकिन बाद में सारी चीजें धीरे-धीरे ठीक हो गईं.”

जेल में वजन बढ़ने पर संजय सिंह का बीजेपी पर तंज दिल्ली आबकारी नीति के मामले में जेल में रहने के दौरान वजन बढ़ाने के सवाल पर संजय सिंह ने बीजेपी पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ”अगर वजन बढ़ा है तो इसमें गलत क्या है? मेरा वजन 79 किलोग्राम था लेकिन (जेल) से निकलने पर मेरा वजन बढ़कर 81.7 किलोग्राम हो गया. मुझे लगता है कि ये तो बीजेपी के लिए अच्छा संदेश है कि आम आदमी पार्टी वालों को मत छेड़ो. आप के नेता जेल में जाएंगे तो ये पूरे हौसले के साथ अपने स्वास्थय को मजबूत करके निकलेंगे.”

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!