मनोरंजन

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपकमिंग प्रोजेक्ट द ब्लफ को लेकर चर्चा में हैं. वो जल्द ही द ब्लफ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाई है. वीडियो में वो बेटी मालती मैरी के साथ Yacht राइड एंजॉय करती दिखीं. 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपकमिंग प्रोजेक्ट द ब्लफ को लेकर चर्चा में हैं. वो जल्द ही द ब्लफ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इन दिनों वो द ब्लफ की टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं. इस दौरान उनकी बेटी मालती मैरी भी साथ में हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाई है. वीडियो में वो बेटी मालती मैरी के साथ Yacht राइड एंजॉय करती दिखीं.

बेटी संग प्रियंका की मस्ती
प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में लिखा- जब भी मैं कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करती हूं तो मेरे लिए ये जरुरी होता है कि मैं जिन लोगों के साथ काम करने वाली हूं उन्हें समझूं. हमने अपनी फैमिली से दूर साथ में काफी समय बिताया. जब आपके आसपास के लोग खुशी, डेडिकेशन से भरे होते हैं तो ये बहुत आसान हो जाता है वीडियो में प्रियंका द ब्लफ की टीम के साथ नजर आ रही हैं और साथ ही वो बेटी के साथ एंजॉय कर रही  हैं. इसके अलावा मालती को समंदर किनारे खिलौनों से खेलते हुए भी देखा जा सकता है. मालती बहुत क्यूट लग रही हैं. वहीं प्रियंका को व्हाइट आउटफिट में देखा जा सकता है.द ब्लफ को Frank E Flowers डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शादी सिंगर निक जोनस के साथ हुई है. कपल 2022 में सेरोगेसी के जरिए पेरेंट बने थे. निक और प्रियंका अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. प्रियंका अक्सर फैमिली के साथ समय बिताते हुए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वर्क फ्रंट पर प्रियंक को पिछली बार इंग्लिश फिल्म लव अगेन में देखा गया था. इसके अलावा वो वेब सीरीज सिटाडेल में भी नजर आई थीं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!