अलीगढ़

गोलाकाबास अतिक्रमण को लेकर प्रशासन गंभीर अलर्ट नहीं

प्रशासन को राहगीरों की सुध लेनी चाहिए

त्यौहार व चुनाव माहौल में दिखने को मिलेगा अतिक्रमण का नतीजा(राजगढ़अलवर):- राजगढ़ उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोलाकाबास में अलवर- दौसा मुख्य सड़क मार्ग से जिला प्रशासन अपने कर्तव्य से पीछे हटता दिखाई दे रहा है। जिसके चलते राहगीरों को अभी भी फुटपाथ नसीब नही हो पाया है

  प्रशासन के इस ढीले रवैये व अनदेखी के कारण राहगीर परेशान होता जा रहा है। लेकिन प्रशासन है कि इस मामले को बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं ले रहा है। प्रशासन के इस ओर ध्यान न देने से फुटपाथ अतिक्रमणकारियों के कब्जे होते जा रहे है। राहगीरों की मांग के बावजूद अतिक्रमणकारियों के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। ऐसे में राहगीरों में प्रशासन के प्रति भारी नाराजगी बनी हुई है। लोगों का कहना है कि अलवर-दौसा सड़क मुख्य मार्ग गोलाकाबास में अतिक्रमण दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। जिससे जिले के हालात बदतर होते जा रहे है।दुकानदारों ने सड़क पर निजी सामान रख कब्जा किया हुआ है। वहीं बाकी बची कसर रेहड़ी वालों ने पूरी कर रखी हैं। सड़क पर रेहड़ी लगाकर राहगीर व वाहन चालकों को परेशानी में डाल रखा है। उनका कहना कि अगर यहीं हालात रहे तो आने वाले समय में अतिक्रमण पर काबू पाने में प्रशासन असमर्थ साबित होगा। प्रशासन को राहगीरों की सुध लेनी चाहिए। बार-बार मांग करने के बाद भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा। ऐसे में लगता है कि प्रशासन को अतिक्रमण से कुछ लेना देना ही नहीं है।

साथ ही विधानसभा चुनाव माहौल व त्यौहार में सड़क दुर्घटना का भी संकेत नजर आता है। इसी के साथ मतदाताओं व प्रशासनिक अधिकारियों को आगे करना होगा मुसीबत का सामना।

नागपाल शर्मा की रिपोर्ट

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!