मनोरंजन

नील-रिंकू के बाद अब ये फेमस कंटेस्टेंट भी हुआ एविक्ट तो शॉक्ड हुए फैंस

टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' में न्यू ईयर पर डबल एविक्शन का झटका

टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ में न्यू ईयर पर डबल एविक्शन का झटका देखने को मिला. इस वीकेंड के वार पर घर के दो सदस्य रिंकू धवन और नील भट्ट शो से बाहर हो गए. नए साल के जश्न के बीच दो एविक्शन से कंटेस्टेंट्स के साथ ही दर्शकों को भी बड़ा झटका लगा. वहीं, अब खबर है कि शो में एक और सदस्य एविक्ट हो गया है. ये खबर सुन हर कोई शॉक्ड रह गया है.

शो में तीसरा शॉकिंग एविक्शन
रिकूं और नील के एविक्शन के बाद अब जिस सदस्य का सफर शो से खत्म हुआ है उसका नाम जानकर तो आपको भी तगड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल, तीसरे एविक्शन में जो सदस्य बाहर हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि यूके राइडर अनुराग डोभाल है. जी हां, अनुराग डोभाल शो से बाहर हो गए हैं. इस बात की जानकारी बिग बॉस फैन पेज बिग बॉस तक ने ट्वीट कर दी है.

तीनों कैप्टन ने लिया अनुराग डोभाल को एविक्ट करने का फैसला
शो का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में देखने को मिला है कि सबसे पहले एक्स कैप्टन ईशा, मुनव्वर और प्रेसेंट कैप्टन आउरा तीन सदस्यों को नॉमिनेट करते हैं जो होते हैं. अनुराग, आयशा और अभिषेक. इसके बाद बिग बॉस ऐलान करते हैं इन तीनों में से एक कंटेस्टेंट्स आज ही एविक्ट होगा. इसके बाद ज्यादातर घरावलें अनुराग डोभाल का नाम लेते हैं. ऐसे में अब अनुराग डोभाल शो से आउट हो चुके हैं. अनुराग के इस एविक्शन को अनफेयर बताया जा रहा है. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने भी इस पर रिएक्ट किया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!