उत्तरप्रदेश

लोकसभा चुनाव थमने के बाद एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर तमाम सियासी दलों के नेताओं की ओर से बयानों का दौर शुरू हो गया

एग्जिट पोल में तीसरी बार भी देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनते हुए दिखाई दे रही है. बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ देश में सरकार बनाते हुए दिख रही है.  

लोकसभा चुनाव थमने के बाद एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर तमाम सियासी दलों के नेताओं की ओर से बयानों का दौर शुरू हो गया है. तमाम एग्जिट पोल में तीसरी बार भी देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनते हुए दिखाई दे रही है. बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ देश में सरकार बनाते हुए दिख रही है.  देश के चुनावी मिजाज पर प्रयागराज में मल्लाहों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.पूर्वांचल की कई सीटों पर निषाद समाज अहम भूमिका निभाता है. यहां बड़ी संख्या में निषाद मतदाता है.

पोल को लेकर जब इनसे बात की गई तो उन्होंने केंद्र में एनडीए की सरकार बनने की भविष्यवाणी पर प्रतिक्रिया दी है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में नाविक टिंकू निषाद ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बुनियादी ढांचे का बहुत विकास हुआ है और महिलाएं सुरक्षित महसूस करती हैं. चुनावी नतीजों के दिन पीएम मोदी की बड़ी जीत होगी. टिंकू निषाद ने आगे कहा कि पिछली सरकारें केवल खोखले वादे करती थीं, वहीं मोदी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है. हर कोई उनसे खुश है. पीएम मोदी ने विदेश में देश का नाम रोशन किया है. विदेश में भारत का डंका बज रहा है. लोग भारत के गौरवशाली इतिहास के बारे में जानने लगे हैं. पीएम मोदी ने भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसकर घोटाले-घपले को बंद करा दिया.अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर का भी चुनाव पर असर देखने को मिला है. टिंकू निषाद ने कहा कि राम मंदिर बनने के बाद हम लोगों का व्यवसाय पहले से ज्यादा फल-फूल रहा है. हम लोगों की कमाई भी अच्छी हो रही है. मोदी जी इतना अच्छा काम कर रहे हैं और आगे भी वह देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.  आपको बता दें एबीपी सीवोटर सर्वे में भी इस बार एनडीए को 353-383 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है जबकि इंडिया गठबंधन को 152-182 सीटें मिलने का अनुमान है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!