मनोरंजन

अगस्त्य नंदा ने ये स्वीकार किया कि उन्हें उनके नाना अमिताभ की पॉपुलैरिटी के बारे में ज्यादा पता नहीं था

नाना के पापुलैरिटी का एहसास तब हुआ जब वो दिल्ली उनके स्कूल आए थे.

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं. जोया अख्तर की फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ले ली है. द आर्चीज में उनके काम की भी तारीफ हो रही है. हालांकि, उन्होंने हाल में ही स्वीकार कि किया कि उन्हें नहीं पता था कि उनके नाना यानी अमिताभ बच्चन इतने मशहूर हैं.

कब हुआ एहसास?
फिल्म कैंपेनियन को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ये स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि उन्हें नाना के पापुलैरिटी का एहसास तब हुआ जब वो दिल्ली उनके स्कूल आए थे. अगस्त्य ने इंटरव्यू में कहा- ‘मेरे परिवार में ऐसा है कि काम की चर्चा घर पर नहीं होती. मेरे नाना कभी घर पर अपने काम के बारे में बात नहीं करते थे. इसलिए मुझे सब बहुत ही नॉर्मल लगता था. मैंने सोचा कि वो नॉर्मल ग्रैंडदादा हैं. पर जब वो एक दिन मेरे स्कूल आए तो मुझे एहसास हुआ कि वह कितने मशहूर हैं. एक बार दिल्ली में स्कूल में ग्रैंडपैरेंट्स डे था उस दौरान मेरे नाना वहां आए थे. जब वो वहां आए तो लोग क्रेजी हो गए, तब मुझ एहसास हुआ. फिर जब मैंने सिनेमा देखना शुरू किया तो पता चला कि वो कितने बड़े हैं.’

अगस्त्य के साथ दिखे अमिताभ
पिछले महीने द आर्चीज रिलीज हुई. इसके बाद अमिताभ बच्चन अपने फैंस के साथ संडे डेट के दौरान वह अगस्त्य नंदा के साथ दिखे. अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर उन्होंने पोस्ट किया. इस दौरान उन्होंने कई सारे फोटो पोस्ट किए. अमिताभ ने लिखा था- हमेशा लोग मूलधन से ज्यादा ब्याज को भाव देते हैं… ये लेगेसी जिंदा है. पिता से बेटे, बेटे से बेटे और फिर ग्रैंडसन तक. अगस्त्य अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के बेटे हैं. बच्चन फैमिली में वो थर्ड जेनरेशन के एक्टर हैं. अगस्य ने फिल्म द आर्चीज से इंडस्ट्री में कदम रखा. इस फिल्म को जोया अख्तर ने बनाया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!