मनोरंजन

अनंत-राधिक के प्री वेडिंग फंक्शन में आलिया-रणबीर करेंगे डांस परफोर्मेंस

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं

. अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं. अनंत अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. कपल की शादी को तैयारियां भी जोरो शोरो से स्टार्ट हो गई हैं. कुछ दिनों पहले अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस कार्ड में दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चलेंगे. अब अंबानी परिवार की इस ग्रैंड शादी में बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर धमाल मचाने वाले हैं. खबरें हैं कि अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक जबरदस्त परफोर्मेंस देने वाले हैं. इसके अलावा कपल का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो अंबानी परिवार के घर जाते नजर आए हैं. ये वीडियो रणबीर के एक फैन पेज ने पोस्ट किया है. इसके मुताबिक रणबीर और आलिया अपनी डांस प्रेक्टिस के लिए अंबानी हाउस पहुंचे हैं.

कब से शुरू होंगे अनंत-राधिका के प्री वेंडिग फंक्शन्स ?
बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी काफी चर्चा में है. पिछले साल कपल की सगाई हुई थी, जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. अब अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग के लिए भी सेलेब्स जमकर तैयारियां कर रहे हैं. फिलहाल अभी तक अनंत और राधिका की वेडिंग डेट सामने नहीं आई है. लेकिन कपल के प्री वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चलेगें. अनंत और राधिका के शादी के फंक्शन मुकेश अंबानी के होमटाउन जामनगर में होंगे .

आलिया-रणबीर का वर्कफ्रंट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास जिगरा भी है. संजय लीला भंसाली की फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है. वहीं, रणबीर की बात करें तो, वो संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में नजर आए थे. ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की तरफ से भरपूर प्यार मिला था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल नजर आए थे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!