लाइफस्टाइल

अमृता अरोड़ा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं

बहन मलाइका और बेस्टी करीना और करिश्मा ने उनके घर पर की पार्टी

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन और एक्ट्रेस रहीं अमृता अरोड़ा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर अमृता को उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स जमकर बधाई दे रहे हैं. वहीं अमृता के इस स्पेशल डे पर उनकी बहन मलाइका और बेस्टी करीना और करिश्मा ने उनके घर पर पार्टी की. इसकी झलक खुद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

अमृता के बर्थडे में मलाइका और करीना-करिश्मा ने की मस्ती
मलाइका ने इंस्टाग्राम पर बहन अमृता के बर्थडे बैश की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में मलाइका और बर्थडे गर्ल अमृता संग उनकी बेस्टी करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी नजर आ रही हैं. फोटोज में ये डिवाज एक दूसरे को हग करते हुए काफी स्टाइलिश लुक में कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में केक और कैप्स की भी झलक दिख रही है.बहन के बर्थडे पार्टी की फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, “ये बर्थडे है और हम शांत नहीं रह सकते… हमारे एनुअली स्क्विशी स्क्वैश हडल का टाइम ”

मलाइका ने अमृता संग अपनी प्यारी तस्वीर की शेयर
मलाइका ने इंस्टा स्टोरी पर भी बहन अमृता को बर्थडे विश करते हुए तस्वीर के साथ एक नोट भी शेयर किया है. जिस पर लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो, मेरी बेबी सिस मुझे तुमसे प्यार है.”

कैसा है मलाइका और अमृता का रिश्ता?
बता दें कि साल 2020 में एक इवेंट के दौरान मलाइका ने अमृता के साथ अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की थी. बहनें हर सुख-दुःख में एक-दूसरे की सबसे स्ट्रॉन्ग हेल्स सिस्टम रही हैं. उन्होंने कहा था, “पेरेंट्स आपकी लाइफ को डायरेक्शन देते हैं और आपका सपोर्ट करते हैं, लेकिन हमारे भाई-बहन भी हमारा सपोर्ट करते हैं और ये ऐसी चीज है जिस पर हमें खुश और गर्व होना चाहिए.”उन्होंने ये भी शेयर किया था कि जब उनकी मां काम पर होती थीं तो वह अमृता की देखभाल करती थीं. उन्होंने बताय था, “खाने से लेकर उसे स्कूल जाने के लिए तैयार करने तक, मैं उसके सभी काम करने में मदद करती थी. मुझे अब भी याद है कि अमृता स्कूल में अपनी टीचर से परमिशन लेकर वॉशरूम जाती थी, बशर्ते कि मैं वहां मौजूद रहूं. वह मेरे अपने बच्चे की तरह रही है.”

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!