विदेश

अमेरिका के मैसाचुसेट्स में एक भारतीय मूल का परिवार अपनी करोड़ो की हवेली में मृत पाया गया था

पुलिस ने अब मौत की गुत्थी सुलझा ली है. जो बेहद ही चौंकाने वाला है.

अमेरिकी के मैसाचुसेट्स में तीन दिन पहले एक भारतीय मूल का परिवार अपनी ही हवेली में संदिग्ध हालत में मृत पाया गया था. मरने वालों में पति-पत्नी और उनकी एक बेटी थी. इस घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने मौत की गुत्थी सुलझा ली है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना गुरुवार (28 दिसंबर) शाम की है, जब अपनी करोड़ो की हवेली में 57 वर्षीय राकेश कमल, उनकी पत्नी, 54 वर्षीय टीना और उनकी 18 वर्षीय बेटी एरियाना मृत मिली थी. अब डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय ने कहा है कि राकेश कमल ने खुद को मारने से पहले अपनी पत्नी और बेटी को गोली मार दी थी. जांचकर्ताओं ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस गुत्थी को सुलझा लिया है. मामले की जांच कर रहे अधिकरियों ने इसे घरेलू हिंसा का नाम दिया है, साथ ही बताया है कि घटना स्थल पर किसी तरह के हिंसा के सबूत नहीं मिले हैं. घर में किसी प्रकार की तोड़फोड़ भी नहीं हुई थी. हालांकि 57 वर्षीय राकेश कमल की बॉडी के पास से बंदूक जरूर मिला था.

बंदूक का नहीं था कोई लाइसेंस 

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि राकेश कमल के पास मिली बंदूक का कोई लाइसेंस नहीं था. जांचकर्ता हत्या में इस्तेमाल की गई हथियार की जांच कर रहे हैं. राकेश कमल ने बंदूक कैसे और कहां से हासिल की, इसकी भी जांच की जा रही है. जांचकर्ता हथियार का विश्लेषण करने के लिए संघीय बंदूक विशेषज्ञ से बात कर रहे हैं.

राकेश कमल ने अपने परिवार की हत्या के बाद आत्महत्या क्यों की, इस राज से अभी स्पष्ट रूप से पर्दा नहीं उठ पाया है. हालांकि पुलिस का दावा है कि यह मामला घरेलू हिंसा से ही जुड़ा हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार, जब पिछले दो दिनों में पीड़ित परिवार की कोई खबर नहीं मिली तब एक रिश्तेदार उनके घर पहुंचा, जहां सभी को मृत देख उसके होश उड़ गए और उसने आनन फानन में इस बात की जानकारी पुलिस को दी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!