मनोरंजन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज खत्म हो गई हैं.

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने तो अपने लुक्स से लाइमलाइट ही  चुरा ली.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज खत्म हो गई हैं. बॉलीवुड स्टार्स ने इस फेस्टिविटी में जमकर रंग जमाया. स्टार्स ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से बेंचमार्क सेट किया. एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने तो अपने लुक्स से लाइमलाइट ही  चुरा ली. एक्ट्रेस के सभी लुक्स कमाल थे. अब करीना का एथनिक अटायर लुक चर्चा में है. इस स्टाइल में करीना का नेकलेस सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है. दरअसल, करीना ने जो नेकेलस पहना है, वो बिल्कुल वैसा ही है, जो उन्होंने सैफ अली खान संग अपने खुद के वेडिंग रिसेप्शन में पहना था.

करीना ने रिपीट किया नेकलेस बता दें कि 3 मार्च को अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का लास्ट डे था. इस दिन हस्ताक्षर सेरेमनी और म्यूजिक नाइट रखी थी. इस दौरान करीना ने गोल्डन कलर का बेहद खूबसूरत आउटफिट कैरी किया. इसी आउटफिट के साथ उन्होंने स्टेटमेंट चोकर नेकलेस पेयर किया. सोशल मीडिया पर करीना के इस लुक की और उनके वेडिंग रिसेप्शन लुक (2012) की तस्वीरें वायरल हैं. फैंस करीना के नेकलेस को प्वॉइंट आउट कर रहे हैं. करीना का ये नेकलेस बेहद खूबसूरत लग रहा है.

दिलजीत के गाने पर करीना ने मटकाई कमर अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में करीना ने खूब एंजॉय किया. उनके साड़ी लुक्स खूब पसंद किए गए. उन्होंने दिलजीत दोसांझ के गानों पर ठुमके भी लगाए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चा में बना है, जिसमें दिलजीत करीना की तारीफ करते दिख रहे हैं. वो बोलते हैं- होगी रिहाना, होगी बियोंसे अपनी तो ये ही हैं. ये सुनकर करीना आभार जताती हैं. फिर करीना दिलजीत के गाने पर डांस करती हैं. सैफ अली खान भी इस दौरान नजर आते हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!