मनोरंजन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी इन दिनों खूब चर्चा में है

अंबानी परिवार में प्री-वेडिंग का जश्न शुरू हो चुका है, जो कि 1 जून तक चलेगा. बीते दिन इटली से इस कपल की पार्टी की पहली झलक भी सामने आ चुकी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी इन दिनों खूब चर्चा में है. अंबानी परिवार में प्री-वेडिंग का जश्न शुरू हो चुका है, जो कि 1 जून तक चलेगा. बीते दिन इटली से इस कपल की पार्टी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है. इस फंक्शन में बॉलीवुड के सेलेब्स से लेकर अंबानी परिवार के हाई-प्रोफाइल दोस्त और रिश्तेदार शामिल हैं. प्री वेडिंग सेरेमनी काफी खास और दिलचस्प है. इस पार्टी में शानदार मेन्यू से लेकर मेहमानों और परफॉर्म करने वाले गेस्ट के बारे में हम आपको आठ पॉइंट्स में बताने जा रहे हैं. अनंत-राधिका के क्रूज पार्टी की आठ खास बातें

1- जश्न की शुरुआत एक क्रूज लाइनर पर हुई, जिसमें करीब 800 मेहमान हैं. यह लग्जरी क्रूज इटली से फ्रांस के दक्षिण की ओर जाएगा और वापस आएगा. 29 मई को वेलकम लंच और स्टाररी नाइट के साथ पार्टी शुरू हुई और मेहमान एक दिन बाद रोम पहुंचे

2- क्रूज तीसरे दिन यानि 31 मई को फ्रांस पहुंचेगा और वहां कान्स में एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

3- बता दें कि अंबानी ने लंदन में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए रिहाना को मोटी रकम दी थी. अब दूसरे प्री-वेडिंग के लिए उन्होंने शकीरा को न्योता दिया है.

4- रिपोर्ट्स की मानें तो शकीरा इस मौके पर परफॉर्म करने के लिए 10-15 करोड़ रुपये फीस ले रही हैं.

5- अब बात करते हैं लजीज व्यंजन की तो मेन्यू में पारसी, थाई व्यंजन से लेकर मैक्सिकन और जापानी तक कई तरह के व्यंजन शामिल होंगे.

6- आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सलमान खान, शाहरुख खान अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं. वहीं पार्टी में आमिर खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सहित कई अन्य लोग भी शामिल हुए हैं.

7- दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट को लेकर उम्मीद की जा रही है कि वह कस्टम-मेड ग्रेस लिंग कॉउचर पीस पहनेंगी, जिसे 3डी में एयरोस्पेस एल्युमिनियम टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बनाया गया है. इसकी प्रेरणा गैलेक्टिक प्रिंसेस के कॉन्सेप्ट से मिलती है.

8- अनंत राधिका की शादी जुलाई में होने वाली है. शादी की मुख्य रस्में 12 जुलाई को होंगी, जबकि रिसेप्शन 14 जुलाई को होगा. दोनों की शादी मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!