क्राइम

दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में उस वक़्त सनसनी फैल गई,अचानक ही ताबड़तोड़ गोलियों के चलने की आवाज लोगों ने सुनी.

बेटी का अपहरण और फिर उसका रेप करने वाले आरोपी ने अपने साथी के साथ घर मे घुस कर उस पर गोलियां चलाई.

दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में उस वक़्त सनसनी फैल गई, जब अचानक ही ताबड़तोड़ गोलियों के चलने की आवाज लोगों ने सुनी. लेकिन इससे पहले की लोग गोली चलाने वाले शख्स तक पहुंच पाते वह अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया. जिसके बाद लोगों को पता चला कि आरोपी ने अपने साथी के साथ एक घर मे घुस कर 48 वर्षीय एक महिला को गोलियों से छलनी कर दिया. जिसे तुरंत ही इलाज के लिए बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.मृतक ने गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल ले जाये जाने के दौरान अपने परिजनों को बताया कि, उसकी बेटी का अपहरण और फिर उसका रेप करने वाले आरोपी ने अपने साथी के साथ घर मे घुस कर उस पर गोलियां चलाई. वह उससे उसकी नाबालिग बेटी का पता पूछ रहा था, जिसे न बताने पर उसने उसे गोली मार दी. इस घटना की सूचना पर तुरंत ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. सीसीटीवी फुटेजों की जांच से पता चला कि आरोपी अपने दो साथियों के साथ बाइक से महेंद्र पार्क पहुंचा था, जहां मृतका के घर से थोड़ी दूर पहले बाइक को खड़ी कर के वो पैदल ही महिला के घर मे दाखिल हुआ और फिर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर फरार हो गया.

बीते साल जुलाई में किशोरी का अपहरण कर किया था रेप
मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी इलाके में ही ट्यूशन पढ़ने जाती थी. बीते साल 23 जुलाई को आरोपी ने उससे दोस्ती के बाद उसका अपहरण कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच दिनों के बाद उसे बरामद किया था. मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि के बाद रेप और पॉक्सो की धारा भी इस मामले में जोड़ी गई थी.आरोपी उस वक्त नाबालिग था इसलिए बाल सुधार गृह से जल्दी ही छूट गया. जिसके बाद से किशोरी के परिजन सतर्क रहने लगे और उसके साथ आने जाने लगे. इस साल मार्च में दोबारा किशोरी गायब हो गई. थाने फिर से अपहरण का केस दर्ज कराया  गया, लेकिन इस बार किशोरी ने बताया वह अपनी सहेली के साथ गई थी.

धमकियों से तंग आकर किशोरी को भेजा हॉस्टल
किशोरी के परिजनों ने बताया कि आरोपी लगातार उन्हें  धमकियां दी रहा था. हालांकि, वह महेंद्र पार्क छोड़ कर कापसहेड़ा में रहने लगा था. लेकिन वह अक्सर इलाके में आकर किशोरी से मिलने की कोशिश करता था. वह उन्हें, किशोरी के अपहरण कर जबरन शादी करने की धमकी दे रहा था.जिससे डरकर परिजनों ने किशोरी को हॉस्टल में रह कर पढ़ने के लिए दिल्ली से बाहर भेज दिया था. जिसकी जानकारी मिलने पर आरोपी नाराज हो गया. वह हर रोज परिवार पर किशोरी से शादी कराने का दबाव बनाने लगा. ऐसा नहीं करने पर उसने जाने से मारने की धमकी दी थी.

पीड़ित और आरोपी दोनों अलग समुदाय के
बताया जा रहा है कि आरोपी ने शुक्रवार को अपने व्हाट्सऐप स्टेट्स और इंस्टाग्राम पर पिस्टल लहराते हुए वीडियो अपलोड किया था. जिसे उसने बाद में उसे हटा दिया था. फिलहाल पुलिस ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है, क्योंकि आरोपी और पीड़िता दोनों ही अलग समुदाय के हैं इसलिए विशेष चौकसी बरती जा रही है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!