खेल

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया

20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया,डेविड वॉर्नर आईपीएल में 176 मुकाबले खेल चुके

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया. दरअसल, डेविड वॉर्नर का इंटरनेशनल करियर शानदार रहा. इस बल्लेबाज ने तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. लेकिन अब सवाल है कि डेविड वॉर्नर की जगह कौन लेगा? ऑस्ट्रेलियाई टीम में बतौर ओपनर डेविड वॉर्नर की जगह किसे जगह मिल सकती है? इस सवाल का जवाब दिया है आईसीसी ने.

आईसीसी ने शेयर किया हैरी डिक्सन का मजेदार वीडियोदरअसल, आईसीसी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में डेविड वॉर्नर के साथ हैरी डिक्सन को दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हैरी डिक्सन के कई शॉट ऐसे हैं, जो वह हूबहू डेविड वॉर्नर की तरह खेलते हैं… अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार हैरी डिक्सन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इन टीमों के लिए खेल चुके हैं हैरी डिक्सन… हैरी डिक्सन की बात करें तो यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया अंडर19 टीम के अलावा बिग बैश लीग में मेलबर्न के लिए खेल चुका है. इस युवा बल्लेबाज ने अपनी काबिलियत से खासा प्रभावित किया है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या हैरी डिक्सन ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर की तरह मैच विनर साबित होंगे? बताते चलें कि पिछले दिनों डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल करियर से रिटायरमेंट का ऐलान किया. इस बल्लेबाज ने 112 टेस्ट मैचों के अलावा 161 वनडे और 99 टी20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया. साथ ही डेविड वॉर्नर आईपीएल में 176 मुकाबले खेल चुके हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!