मनोरंजन

बादशाह की बेगम ने  वैलेंटाइन डे 2024 के आसपास, मुंबई में अपने टोरी रेस्टोरेंट को लॉन्च किया

 करण जौहर से लेकर भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा सजदेह तक सभी ने गोरी के रेस्टोरेंट लॉन्च इवेंट में शिरकत की

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. गौरी खुद एक बेहद सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं. होम डेकोर चेन और  इंटीरियर डेकोरेशन के बिजनेस के साथ ही गौरी खान  फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं अब वे  एक बेहद लैविश रेस्टोरेंट की मालकिन भी बन गई हैं.के बादशाह की बेगम ने  वैलेंटाइन डे 2024 के आसपास, मुंबई में अपने टोरी रेस्टोरेंट को लॉन्च किया था. थी. अब, गौरी ने एक वीडियो शेयर कर अपने एशियन रेस्टोरेंट के लैविश इंटीरियर की झलक दिखाई है.गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में शाहरुख खान की वाइफ अपने पहले रेस्टोरेंट टोरी का वर्चुअल टूर कराती हुई नजर आ रही हैं. रेड एंड गोल्डन डेकोरे और अट्रैक्टिव लाइट्स के साथ रेस्टोरेंट बार से ओपन होता है. रेड एंड ग्रीन टेबल टॉप से ​​लेकर इंटरेस्टिंग लाइट फिक्सर वाली शाइनी लो सिलिंग और फ्लोर टू सिलिंग ग्लास डोर और विंडो तक, गौरी खान के रेस्तरां में हर तरफ ग्लैमर लिखा हुआ है. रेस्टोरेंट में काफी रेड और ग्रीन कलर को यूज किया गया है. दीवारों से लेकर बड़े प्लांट्स तक और गोल्ड टच  रेस्टोरेंट स्पेस में लग्जरी एलिमेंट को एड करता है.

गौरी ने अपने रेस्टोरेंट टोरी के नाम का मतलब बताया
रेस्टोरेंट के कॉन्सेप्ट को समझाते हुए, गौरी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “मैं आपको हॉस्पिटैलिटी में अपने पहले वेंचर से इंट्रोड्यूस कराते हुए बहुत एक्साइटेड हूं. टोरी का मिनिंग है एक मंदिर का गेटवे. हमारे लिए यह इससे कहीं ज्यादा है. यहां हर एलिमेंट को एक वॉर्म और लग्जुरियस माहौल बनाने के लिए चुना गया है. पूरे स्पेस में गोल्ड, रेड और ग्रीन कलर के सिग्नेचर बहुत प्रोमिनेंट हैं जो एक एयरी और कोजी माहौल बनाते हैं. ”

खान प्रोड्यूसर भी हैं
शाहरुख खान की बेगम गौरी मल्टी टैलेंटेड हैं. गोरी की होम डेकर चेन है. वे इंटीरियर डिजाइनर होने के अलावा एक फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने काफी साल पहले पति शाहरुख खान के साथ मिलकर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था. गोरी अब तक कईं फिल्मों को प्रोड्यूसर कर चुकी हैं.

 

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!