उत्तरप्रदेश

बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए अपनी रणनीतियों पर काम करने में जुट गई

लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने को लेकर बसपा चुनावी प्रचार पर जो दे रही है

बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए अपनी रणनीतियों पर काम करने में जुट गई है. यूपी में बहुजन समाज पार्टी अपना चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत छह अप्रैल से शुरू करेगी. बसपा सुप्रीमो मायावती चुनाव प्रचार में जान फूंकने को लेकर अपने उत्तराधिकारी आकाश आनंद को चुनाव प्रचार में उतारने का फैसला किया है. आकाश आनंद 6 अप्रैल से लेकर 1 मई तक यूपी में धुआंधार प्रचार करने वाले हैं.लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने को लेकर बसपा चुनावी प्रचार पर जो दे रही है. अब प्रदेश के पूर्व सीएम मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद भी चुनाव प्रचार में दिखेंगे. ये इसलिए भी जरूरी है क्योंकि आकाश को मायावती ने अभी तक यूपी और उत्तराखंड से दूर रखा हुआ था. आकाश को उत्तराधिकार घोषित करने के बाद भी उनके पास उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का प्रभार नहीं है, लेकिन अब वह चुनाव प्रचार के दौरान जनता को बसपा को वोट देने को लेकर रिझाने वाले हैं.

नगीना को जनता को संबोधित करेंगी मायावती उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती छह अप्रैल को नगीना में जनता को संबोधित करेंगी. वह नगीना में होने होने रैली में शामिल होने वाली हैं और जनता को साधने की कोशिश करेंगी. वहीं मायावती 11 अप्रैल को आगरा, 13 को उत्तराखंड के रुड़की और 15 अप्रैल को पीलीभीत में उनकी रैली करेंगी. लोकसभा चुनाव में बसपा बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रही है और इसकी जिम्मेदारी मायावती के साथ आकाश आनंद उठाएंगे. पार्टी के प्रचार अभियान का पूरा दारोमदार पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ जोनल कोऑर्डिनेटर पर टिका है.

चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे आकाश आनंद पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार के लिए बसपा के प्रदेश चीफ विश्वनाथ पाल और विधायक उमाशंकर सिंह भी प्रचार अभियान में शामिल होंगे और जनता से मुलाकात करेंगे. पार्टी के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जोर लगाने के लिए तैयार हैं. तो वहीं मायावती के उत्तराधिकार आकाश आनंद छह अप्रैल को नगीना के हिंदू इंटर कॉलेज में रैली करके अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. सात अप्रैल को गाजियाबाद में रैली करेंगे. इसके बाद वह एक मई को 1 मई को बरेली मंडल, आगरा, मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, सहारनपुर, कैराना, गोरखपुर, बस्ती मंडल, वाराणसी, आजमगढ़, प्रयागराज, मिर्जापुर, अयोध्या और कई लोकसभा क्षेत्रों में जाकर बसपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और जनता से संपर्क करेंगे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!