क्राइम

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी बलराज गिल को 2 दिन पहले हावड़ा के हवाई अड्डे के पास से गिरफ्तार किया

दिव्या की लाश को पंजाब की नहर में फेंका था.

हरियाणा के गुरुग्राम में गैंगस्टर संदीप गडोली की गर्लफ्रेंड रही दिव्या पाहुजा के मर्डर केस की गुत्थी अभी पूरी तरह से सुलझी नहीं है. दिव्या पाहुजा की हत्या के केस में फरार आरोपी बलराज गिल को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. बलराज गिल पर दिव्या पाहुजा के शव को बीएमडब्ल्यूए कार से ले जाने का आरोप है. उसे हावड़ा के हवाई अड्डे के पास से गिरफ्तार किया गया था. वहीं जब पुलिस ने बलराज गिल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि हत्या के एक दिन बाद उसने दिव्या पाहुजा के शव को हत्या के एक दिन बाद पटियाला की नहर में फेंक दिया था.

‘3 जनवरी को पटियाला की नहर में फेंका शव’
पुलिस पूछताछ के दौरान बलराज गिल ने बताया कि उसने हत्या के एक दिन बाद 3 जनवरी को दिव्या पाहुजा का शव पंजाब के पटियाला की एक नहर में फेंक दिया था. जो गुरुग्राम से लगभग 270 किलोमीटर की दूरी पर है. आपको बता दें कि पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी को हत्या कर दी गई थी. बलराम गिल के बयान के बाद गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नहर में सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

गुरुग्राम के होटल में हुई थी दिव्या पाहुजा की हत्या
27 साल की दिव्या पाहुजा को 2 जनवरी को 5 लोग गुरुग्राम के एक होटल में लेकर गए जहां उसकी गोली मारकर कर दी. सूत्रों की मानें तो दिव्या पाहुजा के फोन में होटल मालिक अभिजीत सिंह के कुछ अश्लील वीडियो थे. जिसके जरिए वो उसे ब्लैकमेल कर रही थी, लेकिन दिव्या के परिवार वालों ने इस आरोप का खंडन किया था. वहीं अभिजीत सिंह ने दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद शव के साथ कार को होटल से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर बलराज गिल को सौंपा था. 5 जनवरी को कार पटियाला के एक बस स्टैंड पर मिली थी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!