उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का शनिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन

बीजेपी उम्मीदवार के निधन पर मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने दुख व्यक्त किया है

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का शनिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. बीजेपी उम्मीदवार के निधन पर मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने दुख व्यक्त किया है. उनके अलावा बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने पार्टी प्रत्याशी के निधन पर दुख जताया.सपा सांसद एसटी हसन ने प्रतिक्रिया देते पूर्व सांसद और भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के देहांत पर सपा सांसद ने शोक प्रकट किया. उन्होंने कहा कि उनकी मृत्यु मुरादाबाद के राजनीतिक जगत की बड़ी क्षति है. 2019 के लोक सभा चुनाव में मेरे प्रतिद्वंद्वी थे मैने उन्हें हराया था. लेकिन वह निजी जिंदगी में अच्छे इंसान थे, उन्होंने मुरादाबाद के लोगो की सेवा की है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को सब्र दें.

मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश का दिल्ली के AIIMS में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, इसकी पुष्टि मुरादाबाद से भाजपा विधायक रितेश गुप्ता ने की. दरअसल, मुरादाबाद सीट पर बीते शुक्रवार को वोटिंग हुई थी. मुरादाबाद के साथ ही राज्य में आठ लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई थी. इस सीट पर कुंवर सर्वेश सिंह के खिलाफ इंडिया गठबंधन से सपा की उम्मीदवार रुचि वीरा थीं. कुंवर सर्वेश सिंह बीते 2014 के चुनाव में मुरादाबाद से जीते थे और वह भाजपा सांसद रह चुके हैं. तब उन्होंने सपा के उम्मीदवार रहे एसटी हसन को करीब 88 हजार वोटों के अंतर से हराया था. हालांकि बीते लोकसभा चुनाव में एसटी हसन ने अपनी 2014 की हार का बदला ले लिया था. उन्होंने कुंवर सर्वेश सिंह को करीब 98 हजार वोटों के अंतर से हराया था. लेकिन इस बार फिर से बीजेपी ने उन्होंने मुरादाबाद से अपना उम्मीदवार घोषित किया था.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!