मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में राजनीति में एंट्री ली है.

कंगना को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट मिली है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में राजनीति में एंट्री ली है. कंगना को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट मिली है. कंगना पॉलिटिक्स में एंट्री करने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में कांग्रेस लीड सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत को लेकर कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया था जिसके बाद से सियासत छिड़ गई है. इस मुद्दे पर कई राजनेताओं के रिएक्शन सामने आ चुके हैं. बेटी पर हुए भद्दे कमेंट के बाद कंगना के पेरेंट्स बहुत दुखी हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर अब रिएक्ट किया है.रिपब्लिक भारत से खास बातचीत में कंगना के माता-पिता ने इस मुद्दे पर रिएक्ट किया. उनकी मां ने कहा-मैं बहुत खुश हूं कि हिमाचल प्रदेश की बेटी को बीजेपी ने टिकट दी गै. किसी भी महिला पर इस तरह के कमेंट करना बहुत गलत है. कोई भी इस तरह की बातें नहीं कह सकता है. सोचिए ये आइडलॉजी कितनी गंदी है. वो इस तरह की महिला हैं जिन्होंने ऐसे कमेंट करिए. उन्होंने हिमाचल के लोगों को दुखी किया है.

कंगना की मां हैं बेहद दुखी कंगना की मां ने आगे कहा- वो मेरी बेटी है और मैं उसके खिलाफ किए गए रिमार्क से बहुत दुखी हूं. वो एक आर्टिस्ट है और वो उनका बिजनेस है. ये एक तरह से पूरी इंडस्ट्री को गाली देने जैसा है. मैं इसकी निंदा करती हूं.

पिता ने कही ये बात
कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने कहा- मैं प्रधानमंत्री, जेपी नड्ढा जी और अनुराग ठाकुर जी को शुक्रिया करता हूं. बीजेपी ने कंगना को मंडी से चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी दी है और वो इसे बहुत अच्छी तरह से पूरी करेगी. रही हमारे सपोर्ट की बात तो हम उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे. उन्होंने आगे कहा- कंगना बहुत धार्मिक है और उसके बारे में ऐसा कुछ कहना बहुत दुखदायी है. मुझे लगता है इलेक्शन कमिशन को इस तरह के स्टेटमेंट देने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए. राजनीति के भविष्य के लिए इस तरह के लोगों को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!