क्राइम

भाई के सामने बहन को खींच ले गए दरिंदे, किया दुष्कर्म,

आहत किशोरी ने जहर खाकर दे दी जान

बहन के साथ हुए अपराध की जानकारी उसके 14 साल के छोटे भाई ने पुलिस को दी। किशोर अपनी बहन के साथ नानी के घर में रहता है। दोनों भाई बहन जब गुरुद्वारे से लौट रहे थे तभी आरोपियों ने उसे थप्पड़ मारे और उसकी बहन को खींच कर ले गए। रोपड़ के नूरपुरबेदी ब्लॉक के एक गांव में दो युवकों ने एक अनाथ दलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इससे आहत 15 वर्षीय किशोरी ने रविवार को आत्महत्या कर ली। आरोपियों की पहचान हर्ष राणा और दिनेश गुर्जर के रूप में हुई है। उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। हालांकि, उनके खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।भाई के सामने बहन को खींच ले गए दरिंदे, किया दुष्कर्म, आहत किशोरी ने जहर खाकर दे दी जानबहन के साथ हुए अपराध की जानकारी उसके 14 साल के छोटे भाई ने पुलिस को दी। किशोर अपनी बहन के साथ नानी के घर में रहता है। दोनों भाई बहन जब गुरुद्वारे से लौट रहे थे तभी आरोपियों ने उसे थप्पड़ मारे और उसकी बहन को खींच कर ले गए।
Minor Commit Suicide after misdeed in Ropar
रोपड़ के नूरपुरबेदी ब्लॉक के एक गांव में दो युवकों ने एक अनाथ दलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इससे आहत 15 वर्षीय किशोरी ने रविवार को आत्महत्या कर ली। आरोपियों की पहचान हर्ष राणा और दिनेश गुर्जर के रूप में हुई है। उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। हालांकि, उनके खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, किशोरी अपने 14 साल के भाई के साथ अपनी नानी के पास रहती थी। उसका भाई गांव के सरपंच के घर मवेशियों की देखभाल का काम करता है। मृतका के भाई ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन के साथ शनिवार को गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद घर लौट रहा था, तभी दो युवकों हर्ष राणा और दिनेश गुर्जर ने उसे थप्पड़ मारे और उसकी बहन को झाड़ियों की ओर खींच कर ले गए। उसने कहा कि वह डर गया और अपने मालिक के घर की ओर भागा।रात को खाया जहर
जब वह मौके पर पहुंचे तो उसकी बहन रो रही थी। उसने बताया कि दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह अपनी बहन और दादी के साथ रात आठ बजे सरपंच के घर गए थे। जहां बहन ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। नूरपुर बेदी के एसएचओ गुरविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 341, 363, 366, 376-डी, 306, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की धारा छह और अनुसूचित जाति व जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

 

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!