टेक्नोलॉजी

सर्दियों में हीटर की जगह खरीदें 160 रुपए वाला डिवाइस

70% डिस्काउंट के बाद 160 रुपए खरीद सकते हैं

एक ऐसा ही डिवाइस है जिसकी कीमत भी काफी कम है। साथ ही ये आप कहीं पर भी लेकर जा सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ स्पेशल करने की जरूरत नहीं है। इन डिवाइस की कीमत 160 रुपए से शुरू हो जाती है। यही वजह है कि इसे लोग खूब ऑर्डर भी करते हैं।सर्दियों के मौसम में हीटर और गीजर की डिमांड बहुत ज्यादा रहती है। ऐसे में इसकी कीमत भी बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। लेकिन हम कुछ ऐसे तरीके आपको बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप अच्छे पैसे बचा सकते हैं। कई लोग इस डिवाइस का यूज भी कर रहे हैं। तो चलिये बताते हैं कि ये डिवाइस कैसे आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है-सर्दियों के मौसम में ये डिवाइस काफी डिमांड में रहता है। आप इसे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी कीमत 549 रुपए है। आप इसे 70% डिस्काउंट के बाद 160 रुपए खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स चल रहे हैं। आज ऑर्डर करने पर ये डिवाइस 21 दिसंबर तक डिलीवर कर दिया जाएगा। ये हीट बैग है जिसका यूज हीटिंग के लिए किया जाता है। इसकी कैपेसिटी 1 लीटर है।

ये भी आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस डिवाइस की MRP 1,004 रुपए है। डिस्काउंट के बाद आप इसे महज 173 रुपए में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के अलावा भी आपको कई अन्य ऑफर्स मिल रहे हैं। इलेक्ट्रिक को लोग काफी लोग खरीद भी रहे हैं। इसे महिला और पुरुष दोनों ही यूज कर सकते हैं। ये लीक प्रूफ फीचर के साथ आता है। 10 मिनट चार्ज के साथ ही ये 1 से 2 घंटे तक काम करता है।

Creto का ये वॉर्म बैग भी कई लोग ऑर्डर कर रहे हैं। दरअसल इस डिवाइस का डिजाइन काफी अच्छा है। यही वजह है कि ये काफी चर्चा में रहता है। इसे आप महज 310 रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि इसी डिवाइस की MRP 999 रुपए है। लीक प्रूफ फीचर की वजह से ये अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है। इसे ऑर्डर करने से पहले आपको हर चीज के बारे में अच्छे से जान लेना चाहिए। ये फास्ट डिलीवरी ऑप्शन के साथ भी आता है।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!