खेल

गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने तूफानी पारी खेली

शिवम दुबे ने 23 गेंदों पर 51 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 5 छक्के जड़े.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने तूफानी पारी खेली. शिवम दुबे ने 23 गेंदों पर 51 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 5 छक्के जड़े. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शिवम दुबे ने 28 गेंदों पर 34 रनों की नॉटआउट पारी खेली थी. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शिवम दुबे एक्स फैक्टर साबित हो रहे हैं. यह ऑलराउंडर अपनी बल्लेबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स टीम में बड़ा योगदान दे रहा है. खासकर, आखिरी ओवरों में शिवम दुबे को रोकना विपक्षी गेंदबाजों के लिए बेहद मुश्किल साबित हो रहा है.

ऐसे चेन्नई सुपर किंग्स ने बदली शिवम दुबे की किस्मत चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शिवम दुबे के आंकड़े लाजवाब हैं. आंकड़ें बताते हैं कि अब तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शिवम दुबे ने 27 मुकाबले खेले हैं. जिसमें 158.4 की स्ट्राइक रेट और 36 की एवरेज से 792 रन बनाए हैं. साथ ही 6 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. इसके अलावा शिवम दुबे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 40 चौके और 57 छक्के जड़ चुके हैं. हालांकि, इससे पहले शिवम दुबे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उन टीमों के लिए शिवम दुबे का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था.

आईपीएल में आग उगल रहा है शिवम दुबे का बल्ला… ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 63 रनों के बड़े अंतर से हराया. चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में शिवम दुबे का बड़ा योगदान दिया. शिवम दुबे की तूफानी पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 206 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 143 रन बना सकी. इस तरह शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!