क्राइम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है.

ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी. 23 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 13 महिलाएं, 9 बच्चे और एक पुरुष शामिल

बढ़कर 23 हो गई है. इस हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज जारी है. जबकि, शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. यूपी सरकार की तरफ से मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख और घायलों को 50-50 हजार की धनराशि प्रदान की गई है. सभी मृतकों का आज अंतिम संस्कार होगा.अपर जिलाधिकारी राकेश पटेल ने बताया कि एटा जिले के निवासी माघ पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान के लिए निकले थे. दरियावगंज पटियाली कासगंज के पास ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. पानी में डूबने से 23 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 13 महिलाएं, 9 बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई थी. पहले राहगीर इकट्ठे हुए और फिर ग्रामीणों की भीड़ जुटी. करीब आधा घंटा बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी फोर्स के साथ पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया.

सीएम योगी ने भी जताया शोक 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को सभी घायलों के समुचित निःशुल्क उपचार हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. यूपी सरकार की तरफ से मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख और घायलों को 50-50 हजार की धनराशि प्रदान की गई है.

अखिलेश यादव ने भी जताया शोक 
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि कासगंज में गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में पलटने से बड़ी संख्या में लोगों के हताहत होने की खबर बेहद दुखद है. राहत बचाव का कार्य तेज करके लोगों का जीवन बचाएं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना. मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा दे सरकार.

 

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!