हाथरस

सहकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर लूटा था सेल्समैन को, चार आरोपी गिरफ्तार

हाथरस जंक्शन क्षेत्र में ऐंहन व ग्राम गढ़ी खुर्ती के बीच चार अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया

 जनवरी को श्याम सिसौदिया पुत्र दलवीर सिंह निवासी दरकई थाना चंदपा ने थाना हाथरस जंक्शन में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था कि वह लाड़पुर निवासी विकास वार्ष्णेय के मेडिकल स्टोर पर सेल्समैन का काम करते हैं। दो जनवरी को थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र में ऐंहन व ग्राम गढ़ी खुर्ती के बीच चार अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव ऐंहन व ग्राम गढ़ी खुर्ती के बीच में दवा कारोबारी के सेल्समैन से हुई लूट की वारदात को सप्लायर के सहकर्मी ने साथियों के संग मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए इस घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट में प्रयुक्त बाइक, तमंचा-कारतूस नकदी और अन्य सामान भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक निपुल अग्रवाल ने बताया कि 2 जनवरी को श्याम सिसौदिया पुत्र दलवीर सिंह निवासी दरकई थाना चंदपा ने थाना हाथरस जंक्शन में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था कि वह लाड़पुर निवासी विकास वार्ष्णेय के मेडिकल स्टोर पर सेल्समैन का काम करते हैं। दो जनवरी को थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र में ऐंहन व ग्राम गढ़ी खुर्ती के बीच चार अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया था। एसपी ने बताया कि पुलिस व एसओजी टीम ने घटना में शामिल चार आरोपियों को गंगौली रेलवे ओवरब्रिज से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार आरोपी अभिषेक पुत्र रामखिलाड़ी निवासी खेड़ा परसौली थाना चंदपा की तलाश में जुट गई है।पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने अपने नाम शिवा पुत्र रोहन सिंह निवासी खेड़ा परसौली थाना चंदपा, भावेश पुत्र रोहित चौहान निवासी मांगरू थाना सादाबाद, सचिन राना पुत्र राजवीर सिंह निवासी खेड़ा परसौली थाना चंदपा व सचिन चौहान पुत्र श्यामवीर सिंह चौहान निवासी अंधपुरा थाना सादाबाद बताए। सचिन राना ने बताया कि वह श्याम सिसौदिया के मेडिकल स्टोर पर काम करता है। उसने ताऊ के बेटे अभिषेक पुत्र रामखिलाड़ी निवासी खेड़ा परसौली थाना चंदपा व अपने मित्र शिवा उर्फ राजा के कहने पर लूट की योजना बनाई। योजना के मुताबिक दो दिसंबर को आरोपियों ने ऐंहन व ग्राम गढ़ी खुर्ती के बीच श्याम सिसौदिया से तमंचे के बल पर लूट को अंजाम दिया। लूट के रुपये आरोपियों ने आपस में बांट लिए थे।यह हुआ बरामद4350 रुपये की नकदी, दो तमंचे व चार कारतूस। घटना में प्रयुक्त बाइक। शातिर किस्म के अपराधी हैं तीन आरोपीघटना में शामिल तीन आरोपी अपराधी किस्म के हैं। आरोपी शिवा, भवेश व सचिन चौहान के खिलाफ विभिन्न मामलों में मुकदमे दर्ज हैं।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!