अलीगढ़

उत्तर प्रदेश स्केटिंग खो-खो एसोशिएशन के सौजन्य से उत्तर प्रदेश स्केटिंग खो-खो टीम के नई दिल्ली में आयोजित

अलीगढ़ जिले के एडीएम प्रशासन पंकज कुमार और उत्तर प्रदेश स्केटिंग खो-खो एसोशिएशन अध्यक्ष पूर्व विधायक विवेक बंसल ने खिलाड़ियों को सम्मान समारोह

उत्तर प्रदेश स्केटिंग खो-खो एसोशिएशन के सौजन्य से उत्तर प्रदेश स्केटिंग खो-खो टीम के नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय स्केटिंग खो-खो चैंपियनशिप 2024 में अलीगढ़ उत्तर प्रदेश की सीनियर टीम के उप विजेता बनने पर और जूनियर वर्ग की टीम के तीसरे स्थान पर आने पर अलीगढ़ जिले के एडीएम प्रशासन पंकज कुमार और उत्तर प्रदेश स्केटिंग खो-खो एसोशिएशन अध्यक्ष पूर्व विधायक विवेक बंसल ने खिलाड़ियों को सम्मान समारोह कार्यक्रम में सम्मानित किया।

 सर्वप्रथम मुख्य अतिथि एडीएम प्रशासन पंकज कुमार को अध्यक्ष विवेक बंसल पूर्व विधायक और जनरल सेक्रेटरी प्रदीप रावत ने बुके देकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। मुख्य अतिथि एडीएम प्रशासन पंकज कुमार ने स्केटिंग खो खो टीम के जूनियर कप्तान योग कुमार व सीनियर कप्तान आदित्य ठाकुर को माला पहनकर स्वागत किया और पूर्ण टीम को मेडल व प्रमाण पत्र देकर उनका हौसला बढ़ाया l दिल्ली में हुई राष्ट्रीय स्केट खो खो प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की स्केटिंग खो-खो सीनियर टीम के होनहार खिलाड़ी तथा AMU एबीके हाई स्कूल के कक्षा 7 के छात्र मोहम्मद मुस्तफा खान को सभी मैचों मे उत्कृष प्रदर्शन करने पर विशेष सम्मान के तौर पर ट्रॉफी व मैडल मिलने पर एडीएम प्रशासन पंकज कुमार जी ने मुस्तफा खान को काफी सराहा और सम्मानित किया ।
एडीएम प्रशासन पंकज कुमार ने कहा खिलाड़ियों को खेल के साथ-साथ शिक्षा का भी लगाव रहना चाहिए।उत्तर प्रदेश की टीम कोच वंशिका चौहान को मूवमेंट को देकर सम्मानित किया।


सम्मान समारोह कार्यक्रम में इंडो एशिया रिकॉर्ड, आइकॉन एंबेसडर बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड और इनफ्लुएंसर बुक ऑफ़ वर्ल्ड के 45 स्केटिंग खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। रिकॉर्ड वाले खिलाड़ियों ने 78 मिनट लगातार स्केटिंग चलकर यह रिकॉर्ड 15 अगस्त को पूर्ण किया था। इसके प्रमाण पत्र पुणे महाराष्ट्र से प्राप्त हुए हैं।
अध्यक्ष विवेक बंसल ने कहा अलीगढ़ के स्केटिंग खिलाड़ी लगातार कई वर्षों से अलीगढ़ का ही नहीं उत्तर प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। स्केटिंग खिलाड़ियों में मैंने देखा यह खिलाड़ी हमेशा ही अनुशासित रहते हैं। एक अनुशासित खिलाड़ी ही अनुशासन में रहकर अपने खेल का निखार करता है। संघ के अध्यक्ष विवेक बंसल ने स्केटिंग खो-खो के जनरल सेक्रेटरी प्रदीप रावत को भी हार्दिक बधाई दी और कहा आज अलीगढ़ में इस स्केटिंग खिलाड़ियों को जो उपलब्धि प्राप्त हो रही है वह जनरल सेक्रेटरी कोच प्रदीप रावत की मेहनत का फल है। नई दिल्ली में राष्ट्रीय चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर मोहम्मद मुस्तफा खान को ट्रॉफी देकर राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया गया है।
कार्यक्रम का संचालन ओलंपिक संघ के जिला महासचिव मजहर उल कमर ने किया है। कार्यक्रम में मनोज गोयल, सर्वेश कुमार रजनीश जैन, डॉ शंभू दयाल रावत, डॉ नीलम पाराशर, रेखा चौधरी, शेफाली कपूर, कल्पना जादौन आर जे राशिद खान, अनुराग जादौन, रिंकू दिक्षित राहुल भाटी वंश भारद्वाज सुमित कुमार आदि आदि उपस्थित रहे हैं।
प्रदीप रावत
जनरल सेक्रेटरी
उत्तर प्रदेश स्केटिंग खो-खो एसोशिएशन

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!