खेल

10 मैचों में पांच मुकाबले जीत चुकी दिल्ली कैपिटल्स को डबल झटका लगा

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से दिल्ली की प्लेऑफ में क्वालीफाई करने उम्मीद बढ़ गई है.

10 मैचों में पांच मुकाबले जीत चुकी दिल्ली कैपिटल्स को डबल झटका लगा है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से दिल्ली की प्लेऑफ में क्वालीफाई करने उम्मीद बढ़ गई है. हालांकि, इस बीच टीम को एकसाथ दोहरा झटका लग गया है. दिल्ली को अब अपना अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है. इस मैच से दो मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कंफर्म किया है कि स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर और सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे. दोनों को रिकवर होने में अभी एक हफ्ता और लगेगा. ऐसे में सोमवार को केकेआर के खिलाफ मैच में ये दोनों मैच विनर खिलाड़ी नहीं खेलेंगे. डेविड वॉर्नर लगातार अपना चौथा मैच मिस करेंगे. वह अंगूठे में चोट की वजह से पिछले तीन मैच भी नहीं खेल सके थे. वहीं इशांत शर्मा पीठ की ऐंठन से जूझ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के अगले एक हफ्ते में पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है. हालांकि, यह साफ है कि केकेआर के खिलाफ भी दोनों नहीं खेलेंगे.

पृथ्वी शॉ को लेकर भी आया अपडेट  इस सीजन शानदार बल्लेबाजी करने वाले पृथ्वी शॉ मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे. बताया गया था कि मैच से पहले उन्हें निगल हुआ था. हालांकि, शॉ केकेआर के खिलाफ मैच में खेलते दिखेंगे. ऐसे में वह जेक फ्रेजर-मैकगर्क के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

लगातार विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे मैकगर्क  ऑस्ट्रेलिया के 22 साल के तूफानी बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने अभी तक डेविड वॉर्नर की कमी नहीं खलने दी है. यह विस्फोटक बल्लेबाज इस सीजन दो बार 15 गेंद में अर्धशतक जड़ चुका है. मुंबई के खिलाफ मैकगर्क ने सिर्फ 27 गेंद में 84 रनों की धुआंधार पारी खेली. इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ वह सिर्फ 18 गेंद में 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल चुके हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!