मनोरंजन

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और अभिरा के बीच दूरियां आनी शुरू हो गई

अभिरा को शादी के लिए मनाने के लिए युवराज किसी की भी जान लेने को तैयार

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और अभिरा के बीच दूरियां आनी शुरू हो गई हैं. अभिरा की वजह से सभी घरवालों पर खतरा मंडरा रहा है. युवराज ने अभिरा धमकी दी है. युवराज, अभिरा के अलावा उसके घरवालों को अपने निशाने पर ले रहा है. वहीं अभिरा, युवराज के बारे में अरमान को नहीं बता पा रही. साथ ही युवराज के जाल में फंसती जा रही है.अभिरा ने बचाई अरमान की मां की जान युवराज ने बीच सड़क से अरमान की मां को किडनैप कर लिया था. लेकिन, अभिरा ने सामने से आकर युवराज की कार के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी और अरमान की मां को अपने साथ लेकर चली गई. वहीं, इस हादसे से अरमान की मां की तबीयत काफी खराब है.

युवराज ने दी अभिरा को धमकी युवराज, अरमान की मां को सही सलामत अभिरा की कार में बैठा देता है. लेकिन, युवराज को धमकाता है कि अगर अभिरा उसकी लाइफ में वापस नहीं आई, तो वो अगली बार अरमान की मां को मार भी सकता है. साथ ही युवराज, अभिरा को उसकी मां की मौत की भी याद दिलाता है. युवराज, अभिरा से कहता है कि वो उसके साथ दुबई और उससे शादी कर ले.

अरमान को सच नहीं बता पाई अभिरा हादसे के बाद से अरमान की मां की तबीयत बिगड़ गई है. अरमान की मां इस एक्सीडेंट से सदमे में हैं. अरमान अपनी मां का पूरा ख्याल रख रहा है. इन सभी बातों के बीच अभिरा, अरमान को युवराज का सच बताना चाहती है. लेकिन, अभिरा को मौका नहीं मिल पा रहा.

घरवाले हैं युवराज के इरादों से बेखबर अभिरा, अरमान के अलावा घर के बाकी लोगों को भी सच बताने की कोशिश करती है. लेकिन, वो युवराज के बारे में खुलासा नहीं कर पा रही. सभी घरवाले इन हमलों से परेशान हैं. वहीं अभिरा, युवराज की धमकी से डरी हुई है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!