राजनीति

क्षेत्रीय विधायक जौहरी लाल मीणा को कांग्रेस का टिकिट नहीं मिलने के कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक निवास पर किया विरोध प्रदर्शन।

उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के लिए गए अलवर , क्षेत्रीय विधायक व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ने की दी धमकी।

नागपाल शर्मा की रिपोर्ट।

(माचाड़ीअलवर):- राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर मांगीलाल मीणा को कांग्रेस का टिकट दिए जाने की पोस्ट पिछले दो दिनों से वायरल होने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विरोध पैदा हो गया। कांग्रेस कार्यकर्ता क्षेत्रीय विधायक जौहरी लाल मीणा के निजी निवास पर पहुंचकर विरोध प्रकट किया। और सभी कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप अलवर चलें और वहां जाकर विरोध प्रदर्शन करें। कांग्रेस के मंडल अध्यक्षों, सरपंचो व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी ने पैसे देकर टिकट वितरण किया है। अगर पैसे देकर टिकट वितरण करना ही था तो पार्टी का क्या मतलब हुआ। इसलिए हम सभी कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार है। इस पर क्षेत्रीय विधायक जौहरी लाल मीणा ने कहा कि अभी टिकट की घोषणा नहीं हुई है। फिर भी अलवर चलकर पता कर लेते हैं। उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता व क्षेत्रीय जनता का जो निर्णय होगा। उसके लिए अग्रिम कार्यवाही के लिए तैयार है।पार्टी कार्यकर्ताओं व क्षेत्रीय विधायक जौहरी लाल मीणा ने कहा कि मांगीलाल मीणा को पार्टी से जुड़े हुए अभी 06 महीने भी नहीं हुए और पार्टी ने उसे टिकट दे दिया जबकि पार्टी से कर्मठ कार्यकर्ता करीब 30 वर्षों से जुड़े हुए हैं । उन्हें पार्टी ने टिकट न देकर अच्छा नहीं किया। इस पर क्षेत्रीय विधायक व पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ने की दे डाली धमकी। इस अवसर पर रैणी के पूर्व प्रधान पुत्र राम अवतार मीणा,गोवर्धन लाल पंचायत समिति सदस्य, रैणी राजगढ़ के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष विजय कुमार शर्मा,रामकिशन मीणा,पूर्व सरपंच गोकुल राम मीणा, पूर्ण सरपंच प्रहलाद मीणा, ब्राह्मण समाज के पूर्व अध्यक्ष संत ज्ञानेश्वर शर्मा,सीताराम सैनी,शुभम, सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सरपंच मंडल अध्यक्ष व ग्रामीण रैले के रूप में फूल बाग पर धरना प्रदर्शन के लिए गाड़ियों से अलवर के लिए रवाना हुए और धरना प्रदर्शन किया।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!