उत्तरप्रदेश

इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा की तबीयत अचानक बिगड़ गई

आईपीएस अभिषेक वर्मा यूपी के हापुड़ जिले के एसपी हैं. हाईकोर्ट के एक आदेश का अनुपालन न होने पर कोर्ट ने अभिषेक वर्मा को बुधवार को कोर्ट में तलब किया था

इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें चक्कर आने लगे, जिसके बाद अदालत में हड़कंप मच गया. IPS अभिषेक वर्मा एक मामले में सुनवाई के लिए आए हुए थे, तभी अचानक उन्हें चक्कर आया और पैर लड़खड़ाने लगे. जिसके बाद तत्काल मामले की सुनवाई कर रहे जस्टिस जेजे मुनीर ने मेडिकल टीम बुलाई और उन्हें अस्तपाल ले जाया गया. आईपीएस अभिषेक वर्मा यूपी के हापुड़ जिले के एसपी हैं. हाईकोर्ट के एक आदेश का अनुपालन न होने पर कोर्ट ने अभिषेक वर्मा को बुधवार को कोर्ट में तलब किया था. जिसके लिए अभिषेक वर्मा अदालत में पहुंचे थे. कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही थी. जस्टिस जेजे मुनीर उनसे अदालत के आदेश का अनुपालन नहीं होने के बारे में जानकारी मांग रहे थे. तभी अचानक आईपीएस अभिषेक वर्मा की तबीयत बिगड़ गई और चक्कर आने लगा. बताया जा रहा है कि ये अटैक इतना तेज था कि उनके पैर भी लड़खड़ाने लगे.

कोर्ट रूम में बिगड़ी तबीयत
आईपीएस अभिषेक वर्मा की तबीयत बिगड़ते देख तत्काल जस्टिस जेजे मुनीर ने मेडिकल टीम बुलाई और उन्हें इलाज के लिए हाईकोर्ट के अस्पताल भेजा गया. जानकारी मिली है कि आईपीएस अभिषेक वर्मा को पहले भी इस तरह की मेडिकल प्रॉब्लम आ चुकी है. चिकित्सकों द्वारा उन्हें एमआरआई करने की सलाह दी गई है. फिलहाल उनकी तबीयत सामान्य है. इस बीच कोर्ट ने आईपीएस अभिषेक वर्मा के स्वास्थ्य को देखते हुए अगली सुनवाई पर उन्हें व्यक्तिगत तौर पर कोर्ट में पेश होने से छूट दे दी है. अब वो वकील के जरिए अपना जवाब कोर्ट में दाखिल कर सकेंगे. इधर आईपीएस अभिषेक वर्मा की तबीयत अब बेहतर है. बताया जा रहा है कि उन्हें स्पॉन्डिलाइटिस की बीमारी है. डॉक्टरों का कहना है कि गर्मी, लंबी यात्रा और थकान भी उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह हो सकती है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!