मनोरंजन

गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार

पीएम मोदी ने भी अपनी एक रैली के दौरान यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ का जिक्र किया था

गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था. फिल्म के दमदार ट्रेलर रिलीज के बाद से ही ‘आर्टिकल 370’ को लेकर काफी बज बना हुआ था. यहां तक कि पीएम मोदी ने भी अपनी एक रैली के दौरान यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ का जिक्र किया था जिससे बाद फिल्म को लेकर लोगों में और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई थी.  वहीं अब जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो इसे दर्शको से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. चलिए यहां जानते हैं ‘आर्टिकल 370’  रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई कर पाएगी?  आर्टिकल 370’ पहले दिन कितने करोड़ से करेगी ओपनिंग?पिछले साल ‘ओएमजी 2’ में नजर आईं यामी गौतम ने ‘आर्टिकल 370’ से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. ये फिल्म कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाए जाने पर बेस्ड है. फिल्म में कश्मीर में फैले आतंकवाद पर भी निशाना साधा गया है.राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू मिला है.

वहीं सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है. खासकर यामी गौतम की दमदार एक्टिंग ने फिल्म में जान डाल दी है. ऐसे में फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में दर्शकों की खचाखच भीड नजर आ रही है. वहीं अब ‘आर्टिकल 370’ के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के पहले दिन अभी तक 5 करोड़ का कलेशन कर लिया है ये शुरुआती आंकड़े हैं, रात तक फिल्म के बंपर कलेक्शन करने की उम्मीद है. ऑफिशियल डाटा आने के बाद पता चल जाएगा कि फिल्म ने कितने करोड़ से ओपनिंग की है.

वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा सकती है ‘आर्टिकल 370’
‘आर्टिकल 370’ को पहले दिन टिकट खिड़की पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है. वर्ड ऑफ माउथ के चलते फिल्म की कमाई में अच्छी-खासी बढ़ोतरी हो सकती है. वहीं पीएम मोदी ने भी ‘आर्टिकल 370’ की तारीफ की है और कहा है कि इससे लोगों को सही जानकारी मिलेगी. जिसके बाद फिल्म को खूब दर्शक मिलने की उम्मीद है. वहीं सिनेमा लवर डे के मौके पर फिल्म की टिकट की कीमत भी महज 99 रुपये है. इसका पूरा फायदा ‘आर्टिकल 370’ को मिल सकता है. ऐसे में वीकेंड पर भी फिल्म के जबरदस्त कलेक्शन करने की उम्मीद है. लग रहा है कि यामी की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हो सकती है.

‘आर्टिकल 370’ स्टार कास्ट
‘आर्टिकल 370’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में यामी गौतम ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म में यामी की भमिका एक खुफिया अधिकारी की है. वहीं ‘आर्टिकल 370’ में अरुण गोविल, प्रियामणि ने भी अहम भूमिका निभाई है. अरुण गोविल फिल्म में पीएम मोदी के किरदार में हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!