मनोरंजन

बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह फाइरिंग हुई

भाईजान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर को अज्ञात लोगों ने आकर तीन राउंड फायरिंग की

बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह फाइरिंग हुई है. भाईजान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर को अज्ञात लोगों ने आकर तीन राउंड फायरिंग की है. दोनों शख्स बाइक पर आए और हवा में गोलियां चलाकर फरार हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकार ने ही इस बात की जानकारी दी है. अधिकारी ने कहा कि-अधिकारी ने बताया कि – दो अज्ञात लोग रविवा की सुबह करीब 5 बजे सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करके भाग गए हैं. दोनों शख्स ने सुबह करीब 5 बजे गैलेक्सी अपार्टमेंट के बार चार राउंड फायरिंग की. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और क्राइम ब्रांच ने जांच  शुरू कर दी है.

पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक
इस घटना के बाद पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर शक है. उनके मुताबिक इस घटना में गैंगस्टर की गैंग का ही हाथ लग रहा है. लॉरेंस कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं. इस घटना के बाद सलमान खान के घर की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है.

संजय राउत ने दिया ये बयान
वहीं इस घटना के बाद शिवसेना नेता संजय राउत का बयान भी सामने आया है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि- पूरा पुलिस बल उनके सुरक्षा के लिए है. गृह मंत्री राजनिती में व्यस्त है लेकिन मुंबई की पुलिस तो राजनीति नहीं कर रही है? कहीं वो भी उनके पीछे-पीछे राजनीति कर रहे हैं. मैं बता दूं कि सलमान के घर के बाहर जो फायरिंग हुई है वो एक इशारा है कि इस मुंबई में कभी भी कहीं भी गोली चल सकती है.

पहले भी सलमान को मिल चुकी है धमकी
मालूम हो कि पिछले साल सानी 2023 में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में बैठकर जान से मारने की धमकी दी थी. गैंगस्टर ने खुलेआम कहा था कि- सलमान खान मूर्ख हो जो उसे लगता है कि दाऊद इब्राहिम उसे हमारी पहुंच से बचा लेगा. तुझे कोई नहीं बचा पाएगा.  इतना ही नहीं इस धमकी के बाद सलमान की टीम को धमकी भरा ईमेल भी आया था, जिसके तार भी बिश्नोई के साथ जुड़े मालूम हो रहे थे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!