क्राइम

जाफराबाद इलाके में चार किशोरों ने कथित तौर पर एक 35 वर्षीय व्यक्ति पर 50 बार चाकू से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हिंसक घटनाओं का सिलसिला जारी है. बदमाशों पर वर्दी का इकबाल न के बराबर है.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हिंसक घटनाओं का सिलसिला जारी है. बदमाशों पर वर्दी का इकबाल न के बराबर है. अब उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में चार किशोरों ने कथित तौर पर एक 35 वर्षीय व्यक्ति पर 50 बार चाकू से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. जब तक पीड़ित ने दम नहीं तोड़ दिया, तब तक हमलावार उसे चाकू से गोदते रहे. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हत्या के सभी आरोपियों को ​गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा.

राहगीरों ने नहीं की मदद दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार शाम 6 बजकर 45 मिनट पर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके की है. मृतक की पहचान नजीर उर्फ नन्हे के रूप में हुई है. हत्या के इस मामले में चार नाबालिगों नजीर पर चाकू से वार किया. मृतक राहगीरों से मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन कोई बचाने के लिए आगे नहीं आया. दिल्ली पुलिस ने बताया कि हमले को देखने वाले स्थानीय लोग बाद में घटनास्थल पर एकत्र हुए और उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने नजीर पर लगभग 50 बार चाकू से वार किया गया.

मृतक पर पहले से दर्ज हैं कई केस उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की के मुताबिक, ‘‘नजीर पर डकैती और हत्या के प्रयास के कई मामले दर्ज हैं. आरोपियों ने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने नजीर की हत्या क्योंकि दो दिन पहले उसने आरोपियों में से एक को धमकी दी थी.’’ पुलिस के अनुसार जिस समय आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला बोला उस समय नजीर स्कूटी से जा रहा था, लेकिन इसी दौरान चौहान बांगर में मंगला अस्पताल वाली गली में आरोपियों ने उसपर हमला कर दिया.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!