क्राइम

महाराष्ट्र के ठाणे में चोरी कर फरार हुए दो चोरों को यूपी एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट ने गिरफ्तार किया

रात में छत के रास्ते मकान के अन्दर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया

महाराष्ट्र के ठाणे में चोरी कर फरार हुए दो चोरों को यूपी एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी सिद्धार्थनगर के रहने वाले हैं. आरोपियों ने साल 2022 में महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मानपाड़ा थाना क्षेत्र के एक मकान में रात को छत के रास्‍ते घुस गए और चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद सिद्धार्थनगर अपने गांव भाग आए.पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र के ठाणे के मानपाड़ा थाना क्षेत्र के एक मकान में चोरी करने की योजना बनाई. इसके बाद चिन्टू निषाद ने उस मकान की निगरानी करना शुरू कर दिया. मौका देखकर रात में छत के रास्ते मकान के अन्दर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया और पुलिस से बचने के लिए वहां से अपने गांव जनपद सिद्धार्थनगर भाग आये थे.

पुलिस ने किया दो आरोपी को गिरफ्तार
17 अप्रैल बुधवार को पूर्वाह्न 11 बजकर 35 मिनट पर आरोपियों को कैंट थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास से यूपी एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट और महाराष्‍ट्र पुलिस ने ज्‍वॉइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों की पहचान सिद्धार्थनगर जिले के गोल्हौरा थानाक्षेत्र के किशुन्‍धरजोत के रहने वाले बबलू बनारसी और चिंटू चौधरी निषाद के रूप में हुई है.

आरोपियों के खिलाफ की धाराओं में केस दर्ज
यूपी एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट को महाराष्ट्र के ठाणे में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार दो आरोपियों बबलू बनारसी कहार और चिंटू चौधरी निषाद को अरेस्ट करने के लिए महाराष्‍ट्र पुलिस से सहयोग मांगा गया था. एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक को बताया गया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 454, 457, 380 के तहत केस दर्ज है. उनके पर्यवेक्षण में एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट के निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह के नेतृत्व में सुरागरसी की जाने लगी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!