उत्तरप्रदेश

आगरा में एक प्रेमिका ने प्रेमी पर एसिड अटैक कर दिया,युवक शादी तय हो गई थी.

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

आगरा में एक प्रेमिका ने प्रेमी पर एसिड अटैक कर दिया. बताया जा रहा है युवक शादी तय हो गई थी. जिससे प्रेमिका नाखुश थी और युवक पर तेजाब फेंक दिया. जिससे युवक झुलस गया .इतना ही नहीं आरोपी महिला ने खुद पुलिस को सूचना दी कि उस पर एसिड अटैक हुआ है. युवक की शादी तय हो गई थी पर महिला मित्र को यह पसंद नही आया. जिससे गुस्साई प्रेमिका ने युवक पर तेजाब फेंक दिया. जिससे युवक का चेहरा और शरीर झुलस गया.आरोपी महिला तीन बच्चों की मां है और यह पहला मामला बताया है, जब महिला ने युवक पर एसिड अटैक किया हो.आरोपी महिला ने घटना के बाद खुद पुलिस को सूचना दी और कहा कि उसके ऊपर एसिड अटैक हुआ है और फरार हो गई. एसिड अटैक की सूचना पर पुलिस तत्काल एक्शन में आई. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ ही निकला.जो सूचना पुलिस को दी गई थी मामला उसके विपरित था फिर सच्चाई सामने आई. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

शादी करने को लेकर हुआ था विवाद
पीड़ित युवक की दोने पत्तल की दुकान दुकान और कुछ समय पहले आरोपी महिला दुकान पर आई थी जिसके बाद मित्रता हो गई थी , मित्रता होने के बाद दोनों के बीच बातें होने लगी .मोबाइल फोन पर दोनों में बाते होने लगी .कुछ दिन पहले पीड़ित युवक ने महिला मित्र को बताया कि उसकी शादी तय हो गई तो महिला मित्र ने शादी न करने को कहा पर युवक ने कहा कि शादी तो करनी होगी.महिला मित्र ने युवक को धमकी दी कि शादी मत करना. युवक ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और शनिवार को आरोपी महिला ने युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया.

क्या बोले थाना प्रभारी आलोक कुमार
थाना प्रभारी आलोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना शनिवार की है. महिला मित्र ने युवक के ऊपर दबाव बनाया था कि जो शादी तय हुई है उसे तोड़ दे. पर युवक ने रिश्ता तोड़ने से मना कर दिया.शनिवार को आरोपी महिला ने युवक को बाहर मिलने के लिए बुलाया और उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया जिससे युवक का चेहरा और शरीर झुलस गया. महिला ने नजदीक से टॉयलेट एसिड युवक पर फेंका था, जिसमे युवक के चहरे आंखे और शरीर पर चोट आई थी. युवक को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!