क्राइम

मेरठ में युवक से ओटीपी पूछकर क्रेडिट कार्ड से 1.22 लाख रुपये उड़ा दिए

पुलिस ने आरोपी के पास से एक किलो 250 ग्राम गांजा बरामद किया

मेरठ में परतापुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर स्थित गाड़ी के एक शोरूम के पास से फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी भाजपा नेता की गाड़ी खींचकर ले गए। इसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया। करीब चार घंटे की जद्दोजहद के बाद मामला निपटा।
भाजपा किसान मोर्चा के देहात मंडल अध्यक्ष संदीप शर्मा उर्फ सोनू ने दो साल पहले मोहिउद्दीनपुर के एक शोरूम से गाड़ी खरीदी थी। कुछ रुपये बकाया होने के कारण फाइनेंस कंपनी ने भाजपा नेता की गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। इसे लेकर भाजपा नेता ने फाइनेंस कंपनी पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर थाने पर हंगामा कर दिया। उनका कहना था कि इस तरह गाड़ी को ले जाना गलत है। थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच धनराशि देकर समझौता हो गया।

पुलिस ने गांजा तस्कर पकड़ा
मेरठ में रामताल वाटिका के पास केसरगंज चौकी इंचार्ज सचिन कुमार वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने गांजा तस्कर मुरसलीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक किलो 250 ग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपी पूर्वा हाफिज अब्दुल करीम निवासी है। उसके खिलाफ मादक पदार्थ बेचने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

क्रेडिट कार्ड से उड़ाए 1.22 लाख रुपये
मेरठ में युवक से ओटीपी पूछकर क्रेडिट कार्ड से 1.22 लाख रुपये उड़ा दिए। पीड़ित ने साइबर क्राइम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। गंगानगर आई-85 निवासी विरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि 13 जनवरी की शाम उनके मोबाइल पर अंजान नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने उनसे ओटीपी पूछा और एक बार 90 हजार और दूसरी बार में 32 हजार रुपये स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से निकाल लिए। रकम निकलने का मेसेज आते ही उनके होश उड़ गए। साइबर क्राइम थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली में तैनात सिपाही की हृदयघात से मौत
बरेली में कोतवाली में तैनात सिपाही हरीश कुमार की हृदयघात से मौत हो गई। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। कोतवाल दिनेश शर्मा ने बताया कि हरीश कुमार मेरठ जिले के थाना इंचौली के गांव गाजीपुर के रहने वाले थे। करीब सात महीने पहले पुलिस लाइन से कोतवाली भेजा गया था, तभी से वह बीमार चल रहे थे। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव साथ ले गए।
कैंट, सदर देहात और ब्रह्मपुरी सर्किल में नए सीओ तैनात
मेरठ में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने तीन सर्किल के सीओ में फेरबदल करते हुए नई तैनाती की है। उन्होने सीओ सदर देहात संतोष कुमार को ब्रह्मपुरी सर्किल का चार्ज सौंपा गया है। वहीं, सीओ क्राइम नवीन शुक्ला को सीओ सदर देहात नियुक्त किया गया है। सीओ प्रकाश चंद अग्रवाल को सीओ कैंट की कमान सौंपी।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!