उत्तरप्रदेश

मुरादाबाद में एक कलयुगी पत्नी ने अपने तांत्रिक प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी

13 साल की बेटी मानवी ने बताया की मेरे पिता को आमोद और मोहित ने चाकू घोंपकर मार डाला

मुरादाबाद में एक कलयुगी पत्नी ने अपने तांत्रिक प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.  पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन उसकी नाबालिग बेटी के बयान से हत्या का सुराग मिल गया और पुलिस ने इस शातिर महिला और उसके प्रेमी तांत्रिक और एक साथी हत्यारे को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया. घटना मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके की है.14 जुलाई की सुबह पुलिस को एक घर में पीतल कारोबारी अनिल चौधरी की हत्या की सूचना मिली थी. पुलिस को अनिल चौधरी की 13 साल की बेटी मानवी ने बताया की मेरे पिता को आमोद और मोहित ने चाकू घोंपकर मार डाला है. वह दोनों रात में करीब एक बजे दरवाजे पर आए और पापा से कहा कि उन्हें फर्म का पेमेंट देना है फिर पापा ने जैसे ही गेट खोला तो दोनों उन पर चाकू से हमला करने लगे. जब पापा जान बचाने को बेडरूम की तरफ भागे तो दोनों उनके पीछे बेडरूम में घुस आए और चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी.

ऐसे खुला परत दर परत राज
इस मामले की जाँच पड़ताल कर ही रही पुलिस को सूचना मिली की आमोद नाम का एक व्यक्ति घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचा है. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह सिर्फ अपना नाम इशारो में बता पाया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने गहनता से छानबीन की और आमोद के साथी मोहित को ढूंड निकाला. मोहित ने पुलिस को बताया कि आमोद और वह दोनों एक तांत्रिक कन्हैया लाल के चेले हैं. उसी के रूम पर रहते हैं.अनिल चौधरी की हत्या कन्हैया लाल के कहने पर उन्होंने की है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब वह अनिल चौधरी की हत्या कर रहे थे तो अनिल चौधरी ने अपने बचाव में आमोद पर चाकू से वार किया था जिस से आमोद के हाथ की नस कट गयी थी और रात में अधिक खून बह जाने से जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गयी थी. पुलिस ने इसके बाद कन्हैया लाल और तनु को गिरफ्तार कर दोनों से पूछताछ की. उन्होंने पुलिस को बताया कि तनु के कोई बेटा नहीं है सिर्फ दो बेटियां हैं. बेटे की चाहत में तनु 10 महीने पहले तांत्रिक कन्हैया लाल के पास आई थी, कन्हैया लाल बालाजी का दरबार लगाता है उसने तनु को विश्वास दिलाया था कि वह उसके दरबार में आएगी तो उसे जरूर बेटे की प्राप्ति होगी. इस बीच दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगीं. किसी को शक न हो इसलिए तनु ने कन्हैया को अपना मुंह बोला भाई कहना शुरू कर दिया. पति के फैक्ट्री चले जाने पर तनु कन्हैया को अपने घर भी बुला लेती थी और कभी ख़ुद कन्हैया के कमरे पर चली जाती थी.

पति को रास्ते से हटाने के लिए तनु ने रची साजिश
तनु कन्हैया के साथ राजस्थान बाला जी दरबार जाने के बहाने घूमने चली गयी और वहाँ घूमने के दौरान दोनों ने साथ में रील बनाई और उसे सोशल मीडिया में डाल दी. सोशल मीडिया में रील वायरल होने पर अनिल चौधरी ने देख ली और उसे दोनों पर शक हो गया. उसने पत्नी से नाराज़गी ज़ाहिर की तो पत्नी तनु ने शातिराना अंदाज़ में पति को ही रास्ते से हटा देने की योजना तांत्रिक प्रेमी कन्हैया के साथ मिल कर रच डाली. 14 जुलाई की शाम तनु ने पति अनिल चौधरी को दूध में नींद की गोली मिला कर दे दी जिससे वह जल्दी सो गया. तनु ने रात में घर का दरवाज़ा खुला रहने दिया और  इसके बाद कन्हैया ने अपने दोनों चेलों आमोद और मोहित को अनिल की हत्या के लिए घर में भेज दिया.

तनु ने मोबाईल टार्च से लाईट दिखाई दोनों ने जैसे ही अनिल पर चाकुओं से हमला किया तो अनिल भी जाग गया और मुकाबला करने लगा. इस दौरान बेटी मानवी जाग गयी और उसने आमोद और मोहित को पहचान लिया. तनु ने सोने का नाटक किया लेकिन बेटी ने सब को आमोद और मोहित के नाम बता दिए. अगर बेटी न जागती तो तनु ने घटना को लूट और हत्या का मामला बताने की साजिश रची थी लेकिन मानवी के जाग जाने से तनु ने कहानी को मोड़ दे दिया कि आमोद और मोहित फैक्टी के पैसे देने आये थे और इन्होने हत्या की है. दोनों ने अनिल की हत्या के बाद उसकी सारी प्रॉपर्टी और धन दौलत समेत कर यहाँ से भागने का प्लान बनाया था लेकिन पुलिस की तहकीकात से तनु और कन्हैया के अवैध संबंधों की कहानी खुल गयी. अब महिला और इसका प्रेमी तांत्रिक जेल की सलाखों के पीछे अपनी बाकी की ज़िन्दगी गुजारेंगे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!