क्राइम

पूर्वोत्तर दिल्ली में एक महिला और उसके रिश्ते में चाचा कि एक युवक ने अपने पिता के साथ मिलकर हत्या कर दी.

चाचा और भतीजी रिश्ते में थे. बहन शाइना (22) और उसके चाचा दानिश (35) दोनों अविवाहित थे. दोनों के परिजनों ने गर्दन काटकर हत्या कर दी.

पूर्वोत्तर दिल्ली में एक महिला और उसके रिश्ते में चाचा कि एक युवक ने अपने पिता के साथ मिलकर हत्या कर दी. परिवार वालों का मानना था कि चाचा और भतीजी रिश्ते में थे. बहन शाइना (22) और उसके चाचा दानिश (35) दोनों अविवाहित थे. दोनों के परिजनों ने गर्दन काटकर हत्या कर दी. चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या करने वालों ने खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. आरोपियों ने पुलिस का घर पता बताया और गिरफ्तारी देने के लिए उनके घर पर आने का इंतजार किया. पुलिस पहुंचने के बाद  बाप-बेटे ने उनके सामने आत्मसमर्पण कर दिया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों मोहम्मद शाहिद (46) और उनके बेटे कुदुश (20) फल विक्रेता हैं. दोनों को पुलिस ने उसी समय गिरफ्तार कर​ लिया.

आरोपी फल विक्रेता है  लोकल थाना पुलिस ने बताया कि यह घटना पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा इलाके में शाम करीब साढ़े चार बजे की है. पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि दानिश फल विक्रेता था. वह शाहिद का चचेरा भाई था. मौके पर शाहिद की बेटी शाइना की गर्दन पर गहरा घाव पाया गया. उसके हाथ और पैर दुपट्टे और लुंगी से बंधे हुए थे.हत्या का मामला दर्ज डीसीपी ने ये भी बताया कि पुलिस को मंगलवार शाम 4 बजकर 40 मिनट पर एक फोन आया. फोन करने वाले ने बताया कि उसने अपनी बहन और चाचा की हत्या कर दी है. अब वह पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना चाहता है. तुरंत पुलिस की एक टीम को घटनास्थल उत्तरी घोंडा के राम गली में भेजा गया. टिर्की ने कहा कि टीम ने मौके से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और शवों को कब्जे में ले लिया, जिन्हें बाद में शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया. उन्होंने कहा, मामले में हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है. डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा, उन दोनों की हत्या करने के बाद, कुदुश ने पीसीआर को कॉल किया, जिसके दौरान उसने अपनी बहन और चाचा की हत्या करने की बात स्वीकार की.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!