क्राइम

उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र में एक युवक का घर की छत पर गर्दन काटकर निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया गया

उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र में एक युवक का घर की छत पर गर्दन काटकर निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया गया था, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने हत्या का 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. प्रेमी के साथ अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर गर्दन पर फरसा से ताबड़तोड़ चार वार करके मौत के घाट उतार दिया था. पत्नी प्रेमी से शादी करना चाहती है, जिसके चलते ‘रिश्तों’ का कत्ल करते समय उसके हांथ बिल्कुल भी नहीं कांपे. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों पर हत्या की धाराओं में FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पत्नी के खौफनाक कदम परिवार के अलावा गांव में चर्चा का केंद्र बना है. मौरावां थाना क्षेत्र के द्रगपालगंज गांव निवासी बेचेलाल (पेशे से पेंटर) शुक्रवार रात पत्नी रेखा और बच्चों के साथ छत पर सो रहा था. रात के अंधेरे में युवक की धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. सुबह होने पर पति का रक्तरंजित शव देखकर पत्नी चीखी तो परिजनों के साथ पड़ोसियों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा हुई. हत्या की सूचना पर सीओ पुरवा सोमेंनेंद्र श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

पिता की तहरीर पर पुलिस ने की थी जांच सीओ ने फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए. पूरे घटनाक्रम में पुलिस मृतक की पत्नी की गतिविधियों को संदिग्ध प्रतीत हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. तो वहीं मृतक के पिता बिंदा प्रसाद की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है.

पुलिस को किया घंटो गुमराह  पति की हत्या के दौरान पत्नी को भनक नहीं लगी यह बात किसी के गले नहीं उतरी. पुलिस ने मृतक की पत्नी रेखा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो वह पुलिस को घंटो गुमराह करती रही. पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर घटना के समय जनपद रायबरेली के बछरावां के रहने वाले संजय कुमार की मोबाइल फोन लोकेशन मिलने पर हिरासत में लेकर दोनों का आमना- सामना कराया तो दोनों फफक कर रो पड़े.

गर्दन पर फरसा से किया वार  पत्नी रेखा ने बताया कि संजय से उसका कई सालों से प्रेम संबंध है. मृतक जिसका विरोध कर मारपीट करता था. हम दोनों शादी करना चाहते थे, जिसके चलते शुक्रवार की रात योजनाबद्ध तरीके से प्रेमी के साथ मिलकर पहले सोते समय मुंह मे कपड़ा ठूंसा और फिर फरसा से गर्दन पर 4 वार कर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों पर हत्या की धाराओं में FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!