खेल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए अब तक आईपीएल 2024 बहुत खराब रहा. टीम ने 6 मैच खेल लिए हैं

बेंगलुरु सीज़न में 1 जीत हासिल करने वाली इकलौती टीम है. 1 जीत के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे यानी 10वें पायदान पर मौजूद है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए अब तक आईपीएल 2024 बहुत खराब रहा. टीम ने 6 मैच खेल लिए हैं, जिसमें उन्हें सिर्फ 1 में ही जीत नसीब हुई है. बेंगलुरु सीज़न में 1 जीत हासिल करने वाली इकलौती टीम है. 1 जीत के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे यानी 10वें पायदान पर मौजूद है. अब इन मुश्किल हालातों के बीच टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम का स्टार ऑलराउंडर चोटिल हो गया है. दरअसल आरसीबी के लिए बिग शो कहे जाने वाले स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को अंगूठे में चोट लग गई है. न्यूज़ 24 की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में फील्डिंग के दौरान मैक्सवेल को चोट लगी थी. आकाश दीप की बॉलिंग पर ऑन साइड में फील्डिंग करते हुए मैक्सवेल का अंगूठा चोटिल हुआ था. चोट के बाद वह मैदान के बाहर चले गए थे. बेंगलुरु अपना अगला मैच 15 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी. हैदराबाद के खिलाफ मैक्सवेल बाहर हो सकते हैं.

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं मैक्सवेल  मैक्सवेल ने अब तक इस सीज़न 6 पारियां खेल ली हैं, जिसमे 3 बार वह डक पर आउट हुए. इसके अलावा बाकी तीन पारियों में उन्होंने 03, 28 और 01 रन बनाया है. वहीं बॉलिंग में उन्होंने 4 विकेट झटके हैं.

कौन हो सकता है मैक्सवेल का रिप्लेसमेंट? मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में बेंगलुरु ने ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था. अब हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में एक बार फिर कैमरून ग्रीन को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है. इस बार ग्रीन को मैक्सवेल की जगह शामिल किया जा सकता है. अब देखना दिलचस्प होगा कि अगले मैच में मैक्सवेल की जगह किसे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाता है. टीम 6 में से 5 मैच हार चुकी है, ऐसे में वह प्लेइंग इलेवन में किसी ऐसे खिलाड़ी को शामिल करना चाहेंगे, जो अच्छी फॉर्म में हो.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!