टेक्नोलॉजी

जियो स्मार्टफोन यूज़ करने वाले यूज़र्स हमेशा जियो के पोस्टपेड प्लान्स की डिटेल्स ढूंढने में लगे रहते हैं

सभी पोस्टपेड प्लान्स के साथ यूज़र्स को जियो के द्वारा ट्रायल के तौर पर चलाई जा रही अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है.

जियो स्मार्टफोन यूज़ करने वाले यूज़र्स हमेशा जियो के पोस्टपेड प्लान्स की डिटेल्स ढूंढने में लगे रहते हैं. आइए हम आपको अपने इस आर्टिकल में जियो पोस्टपेड प्लस के पांच प्लान्स के बारे में बताते हैं. आपको बता दें कि जियो के इन सभी पोस्टपेड प्लान्स के साथ यूज़र्स को जियो के द्वारा ट्रायल के तौर पर चलाई जा रही अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है.

जियो पोस्टपेड का पहला प्लान इस लिस्ट में पहला प्लान 299 रुपये का है. इस प्लान में यूज़र्स को एक महीने के लिए 30GB इंटरनेट (उसके बाद 10 रुपये प्रति जीबी), अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100SMS प्रति दिन, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा मिलती है.

जियो पोस्टपेड का दूसरा प्लान

इस लिस्ट में दूसरा प्लान 399 रुपये का है. इस प्लान में यूज़र्स को एक महीने के लिए 75GB इंटरनेट (उसके बाद 10 रुपये प्रति जीबी), अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100SMS प्रति दिन, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा मिलती है. इस प्लान के साथ यूज़र्स एड-ऑन फैमिली सिम्स के तहत परिवार के 3 लोग इस्तेमाल कर सकते हैं.

जियो पोस्टपेड का तीसरा प्लान

इस लिस्ट में तीसरा प्लान 599 रुपये का है. इस प्लान में यूज़र्स को एक महीने के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100SMS प्रति दिन, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा मिलती है.

जियो पोस्टपेड का चौथा प्लान

इस लिस्ट में चौथा प्लान 699 रुपये का है. इस प्लान में यूज़र्स को एक महीने के लिए 100GB इंटरनेट (उसके बाद 10 रुपये प्रति जीबी), अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100SMS प्रति दिन, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा मिलती है. इस प्लान के साथ यूज़र्स एड-ऑन फैमिली सिम्स के तहत परिवार के 3 लोग इस्तेमाल कर सकते हैं. इन सभी चीजों के अलावा इस प्लान में Netflix का बेसिक प्लान और Amazon Prime के लाइट प्लान का सब्सक्रिप्शन मिलता है.

जियो पोस्टपेड का पांचवां प्लान

इस लिस्ट में पांचवां प्लान 1499 रुपये का है. इस प्लान में यूज़र्स को एक महीने के लिए 300GB इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100SMS प्रति दिन, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा मिलती है. इन सभी चीजों के अलावा इस प्लान में Netflix का बेसिक प्लान और Amazon Prime के लाइट प्लान का सब्सक्रिप्शन मिलता है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!