मनोरंजन

कंवलप्रीत सिंह इंडस्ट्री में काफी समय से काम कर रहे हैं. एक्टर अब तक कई फिल्मों और सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.

कंवलप्रीत सिंह ने 3 महीने के अंदर अपना 15 किलो वजन घटाया है

कंवलप्रीत सिंह इंडस्ट्री में काफी समय से काम कर रहे हैं. एक्टर अब तक कई फिल्मों और सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. एक्टिंग के साथ ही कंवलप्रीत पिछले कुछ दिनों से अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. वहीं अब हाल ही में एक्टर ने अपनी फिटनेस जर्नी को लेकर बात की है.. इस इंटरव्यू में एक्टर ने अपने फेट से फिट होने की जर्नी शेयर की है. साथ ही अपने फैंस भी फिटनेस को लेकर एडवाइस दी है.

कंवलप्रीत सिंह ने शेयर की अपनी फिटनेस जर्नी
कंवलप्रीत सिंह ने 3 महीने के अंदर अपना 15 किलो वजन घटाया है. इसके लेकर एक्टर ने बताया कि- कुछ समय पहले मेरा वजन काफी बढ़ गया था. लेकिन मैं अपने वजन को लेकर परेशान रहने लगा था जिसके बाद मैंने सोचा की अब मुझे शेप में वापस आ जाना चाहिए. मैंने अपनी लाइफस्टाइल को बदला और 3 महीने में 15 किलो वजन घटाया है. एक्टर ने अपनी डाइट भी शेयर की. उन्होंने बताया- मैंने शुगर खाना छोड़ दिया है और ज्यादा से ज्यादा पानी पीता हूं. मैंने अपने खाने में भी बहुत सारे बदलाव किए हैं. मैं वर्कआउट पर बहुत फोकस करता हूं जैसे साइकिलिंग हो गई, रनिंग हो गई. मैं अपनी मील को टाइम पर लेता हूं और मेडिटेशन योगा से भी मुझे बहुत एनर्जी मिलती है.

एक्टर ने फैंस को दी ये एडवाइज
इतना ही नहीं कंवलप्रीत ने अपने फैंस को भी फिटनेस को लेकर एक एडवाइज दी. एक्टर ने कहा- वजन घटाना एक बहुत ही खूबसूरत फीलिंग होती है क्योंकि ऐसा होने के बाद आपकी बॉडी वो सब कर पाती है जो पहले नहीं कर पाती थी. फिट होने से आपका कॉन्फिडेंस भी बहुत बढ़ता है. आप बहुत जवान लगते हो. मैं अपने फैंस से कहना चाहता हूं कि आप भी सुबह जल्दी उठे, वॉक पर जाएं जिम जाए. दौड़े और योगा करें ये सब आपकी जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव लाएंगे. मुझे लगता है कि दिन में 1 घंटा अपनी फिटनेस को देना बहुत ज्यादा जरूरी है.

इस फिल्म में नजर आएंगे कंवलप्रीत सिंह
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंवलप्रीत सिंह को टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में देखा गया है. इसके अलावा वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं. वहीं अब एक्टर जल्द ही फिल्म ‘गबरू गैंग’ में नजर आने वाले हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!