उत्तरप्रदेश

सिविल लाइंस स्थित अम्बेडकर पार्क में मदर्स केयर किड्ज प्ले स्कूल की ओर से हर वर्ष का भांति इस वर्ष भी खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के प्रबंधक संजीव अग्रवाल एवं प्राची अग्रवाल ने मां सरस्वती जी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया

मुरादाबाद! में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के प्रबंधक संजीव अग्रवाल एवं प्राची अग्रवाल ने मां सरस्वती जी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके उपरांत प्ले ग्रुप से लेकर कक्षा एक के बच्चों ने दौड़ में प्रतिभाग लिया, आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की दौड़ में बच्चों के साथ उनके अभिभावकों ने भी अपने बच्चों के साथ दौड़ का खूब मनोरंजन किया।स्कूल की प्रधानाचार्या कनिका अग्रवाल ने बताया कि आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में बच्चों के लिए कुछ सरल रेस रखी थी जिसमें बच्चे अपने माता पिता के साथ हिस्सा ले सके। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्कूल पिछले तीन माह से बच्चों की तैयारी कर रहा था क्योंकि दो वर्ष से छ: वर्ष के बच्चों को कुछ भी सिखाना अपने आप में एक चुनौतीपूर्ण कार्य है।

उन्होंने कहा कि स्कूल की अध्यापिकाओं द्वारा इस अथक प्रयास से आज एक बहुत सुंदर कार्यक्रम का आयोजन संपन्न हुआ है।इस मौके पर स्कूल के प्रबंधक संजीव अग्रवाल एवं प्राची अग्रवाल ने सभी उपस्थित गणों का आभार व्यक्त किया और सभी बच्चों को आशीष के साथ इसी तरह आगे बढ़ते रहने का संदेश दिया। प्रधानाचार्या कनिका अग्रवाल ने सभी के स्वागत के साथ, खेलकूद को लेकर उसका जीवन में महत्व भी समझाया। कार्यक्रम का संचालन गरिमा सिंह ने किया, जबकि कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यापिका दिव्या, विधि, काजल, युसरा, दिपांशी, अनुधि,जहरा, अनश्रा,मंतशा, मेघा, अफशा, चरणप्रीत, मधु आदि का विशेष सहयोग रहा।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!