क्राइम

मेरठ पुलिस हत्या के आरोपी बदमाश को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पैर में गोली लगने की वजह अस्पताल में भर्ती कराया गया

पुलिस ने कब्जे से 32 बोर की पिस्टल, दो कारतूस और खोखा भी बरामद किया गया

मेरठ पुलिस हत्या के आरोपी बदमाश को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पैर में गोली लगने की वजह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को पूछताछ कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. जिस शख्स की हत्या की गई थी वो इलाके हिस्ट्रीशीटर था. मृतक अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने इस दौरान उसका आरोपी के साथ विवाद हो गया था. जिस  पर आरोपी ने पीछे से गोली मारकर हत्या कर दी.मेरठ पुलिस को अरशद की हत्या के आरोपी की तलाश थी. एसपी सिटी आयुष विक्रम को मुखबिर से सूचना मिली कि अरशद का हत्यारोपी बिलाल उर्फ डॉन स्कूटी से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा है. इस पर एसपी सिटी ने एसओजी और थाना पुलिस को अलर्ट कर दिया. पुलिस ने जब बिलाल को रुकने का इशारा किया तो चिंदौड़ी पुलिया के पास उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भाग निकला, पुलिस ने घेराबंदी की तो जवाबी फायरिंग में बिलाल उर्फ डॉन पुलिस की गोली से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके कब्जे से 32 बोर की पिस्टल, दो कारतूस और खोखा भी बरामद किया गया है.

चार जून को हुई थी अरशद की हत्या
मेरठ के लोहिया नगर थाना इलाके के जुरानपुर के स्विमिंग पूल में अरशद अपने बच्चों के साथ नहाने गया था. उसी दिन वहां बिलाल भी पहुंच गया. दोनों में कुछ कहासुनी हुई. आरोप है कि बिलाल ने पीछे से अरशद की कनपटी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की वारदात वहीं लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. अरशद के बच्चे लाश के पास रोते बिलखते रहे. मर्डर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जैदी फार्म के रहने वाले अरशद को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी. बिलाल और अरशद के बीच कुछ विवाद चल रहा था और इसी में अरशद की हत्या की प्लानिंग कर ली गई थी. बताया जा रहा है कि बिलाल उर्फ डॉन ने अरशद को हत्या की धमकी दी थी. अरशद तीन दिन से स्विमिंग पूल में नहाने जा रहा था और बिलाल और उसके साथी रेकी कर रहे थे. चार जून को मौका पाकर अरशद की हत्या कर दी गई.

पुलिस ने एक आरोपी भेजा जेल
अरशद हिस्ट्रीशीटर था और उस पर 17 मुकदमे कायम थे. बिलाल पर हत्या, लूट सहित 8 मुकदमे कायम हैं. सीओ कोतवाली आशुतोष सिंह ने बताया कि अरशद हत्याकांड में एक आरोपी दानिश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था और मुख्य हत्यारोपी बिलाल उर्फ डॉन की तालाश थी जिसे एनकाउंटर में गिरफ्तार किया गया है. चार अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है. जिस 32 बोर की पिस्टल से अरशद का कत्ल किया गया वो बिलाल से बरामद हो गई है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!