व्यापार

माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर और समाजसेवी बिल गेट्स (Bill Gates) बड़े कारोबार के अलावा अपने अनोखे अंदाज

भारत दौरे के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में बिल गेट्स का नागपुर के फेमस डॉली चायवाले

माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर और समाजसेवी बिल गेट्स (Bill Gates) बड़े कारोबार के अलावा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इस समय वह अपने भारत दौरे के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में बिल गेट्स का नागपुर के फेमस डॉली चायवाले (Dolly Chailwala) के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है. लोगों को बिल गेट्स का यह खास अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.बिल गेट्स विश्व के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं और वह अपने समाज सेवा के कार्यों के लिए अक्सर खबरों में रहते हैं. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर डॉली चाय वाले के साथ वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने भारत की तारीफ की है. बिल गेट्स के अनुसार भारत में आपको हर जगह नयापन मिलता है और यह एक कप चाय में भी दिख जाता है. इस वीडियो में बिल गेट्स डॉली चायवाले की चाय का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं.

बिल गेट्स बोले-‘एक चाय देना प्लीज’ सोशल मीडिया पर बेहद फेमस डॉली चायवाले की दुकान पर हाल ही में बिल गेट्स चाय पीने पहुंचे. उन्होंने डॉली चायवाले को खास अंदाज में ‘वन चाय प्लीज’ बोलकर चाय का आर्डर दिया. इस वीडियो में दोनों को बातचीत करते भी देखा जा सकता हैं. चाय का आर्डर मिलने के बाद डॉली ने अपने खास अंदाज में चाय बनाई और बिल गेट्स को ये चाय बेहद पसंद भी आई है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोगों को अरबपति बिजनेसमैन का इस तरह आम लोगों की तरह चाय इंजॉय करना पसंद आ रहा है.

कौन है डॉली डायवाला? पीटीआई की खबर के मुताबिक नागपुर के सदर इलाके के वीसीए स्टेडियम के पास डॉली चायवाला की चाय की दुकान है. डॉली चाय वाला सोशल मीडिया सेलिब्रिटी है. नागपुर में लोग दूर-दूर से इस फेमस चाय वाले की दुकान पर चाय पीने आते हैं. अपने चाय के साथ ही डॉली अपने खास स्टाइल और अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!