क्राइम

अपनी दोस्त की पत्नी के साथ गलत हरकत करना एक शख्स को इतना महंगा पड़ गया.

दोस्त ने गुस्से में आकर चाकू से उस पर हमला जर दिया और फिर पत्नी के साथ मौके से फरार हो गया

अपनी दोस्त की पत्नी के साथ गलत हरकत करना एक शख्स को इतना महंगा पड़ गया. उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. उसके दोस्त ने गुस्से में आकर चाकू से उस पर हमला जर दिया और फिर पत्नी के साथ मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और खून से लथपथ पड़े शख्स को लेकर नरेला के राजा हरिश्चंद्र अस्पताल लेकर पहुंची. राजा हरिश्चंद्र अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान रंजीत के रूप में हुई है. वह अपने एक रिश्तेदार राकेश कुमार के साथ अलीपुर के सिंधु गांव में एक किराये के मकान में रहता था.

आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्ताररंजीत ने अपने दोस्त राहुल को उसकी पत्नी के साथ बिहार के चंपारण से नौकरी दिलवाने के लिए बुलाया था. जहां उसने राहुल की पत्नी के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की, जिससे नाराज दोस्त ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. उसे खून से लथपथ छोड़ मौके से फरार हो गया. हालांकि, पुलिस ने घटना के 24 घंटो के भीतर ही आरोपी दोस्त और उसकी पत्नी को दबोच लिया.मोतिहारी का रहने वाला है रंजीतडीसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि 9 मई की देर रात करीब 1 बजकर 20 मिनट पर पुलिस को सिंधु गांव में एक युवक पर चाकू से हमला करने की सूचना मिली थी. पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घायल शख्स को एसआरएचसी अस्पताल ले गई. जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान 34 वर्षीय रंजीत झा के रूप में हुई, जो बिहार के मोतिहारी जिला के बुकानो गांव का रहने वाला था. इस मामले में हत्या की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू की दी है. मृतक के साथ रह रहे उसके रिश्तेदार राकेश और आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि रंजीत राकेश कुमार के साथ किराये के मकान में रहता था. आठ मई को रंजीत अपने दोस्त राहुल के साथ शराब पी रहा था. कुछ देर बाद उसे और इस इमारत में रहने वाले अन्य लोगों ने रंजीत के रोने की आवाजें सुनाई पड़ी. जब उन्होंने उसके कमरे में जाकर देखा तो रंजीत खून से सना हुआ था और राहुल हाथ में चाकू लेकर उसके पीछे भाग रहा था, जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ मौके से फरार हो गया.

गुस्से में चाकू से किया हमला प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी दोस्त राहुल और उसकी पत्नी को दबोच लिया. पूछताछ में आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया कि आठ मई को वह और उसकी पत्नी रंजीत के कमरे पर पहुंचे. जहां रंजीत ने राकेश से शराब मंगवाई और तीनों ने खाने के साथ शराब पी. इस दौरान राहुल की पत्नी सो रही थी. नशे में होने के बाद रंजीत ने राकेश को दूसरे कमरे में सोने के लिए भेज दिया और उसकी पत्नी के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की. जिस पर उसे गुस्सा आ गया और उसने रंजीत पर चाकू से हमला कर दिया. फिर वहां से फरार हो गया.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!