क्राइम

एमपी के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए

मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद उन्होंने सिर्फ अच्छे काम का विरोध किया

मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने आरोप लगाया है कि इंडिया गठबंधन में जितने भी दल हैं, सब प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह काम रहे हैं. सत्ता पाने के लिये ये कुछ भी करते है और सत्ता मिलने के बाद परिवारवाद के कदम पर चल पड़ते हैं. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन का उद्देश्य सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कमजोर करना है, जो जनता कभी होने नहीं देगी. डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वह नेगेटिव बातें करने के आदी हो चुके हैं.उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला आज गुरुवार (18 जनवरी) को अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे थे. यहां उन्होने विधायक अशोक रोहाणी के निवास पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होकर उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि इंडिया गठबंधन में जितने भी दल हैं, सब प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह काम रहे हैं. सत्ता पाने के लिये ये कुछ भर करते है. गठबंधन के दल सत्ता मिलने के बाद परिवारवाद के नक्शे कदम पर चल पड़ते हैं.

जनता ने कांग्रेस को नकार दिया’
इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुए उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि इंडिया गठबंधन का उद्देश्य सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कमजोर करना है, जो जनता कभी होने नहीं देगी. उप मुख्यमंत्री शुक्ला ने कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा है कि इसका कोई असर लोकसभा चुनाव में नहीं दिख रहा है. इस ओर देश की जनता कोई ध्यान नहीं दे रही है. हर तरफ रामलला की स्थापना के लिये उत्साह है, जिससे यह कहा जा सकता है कि जनता ने अब कांग्रेस को नकार दिया है.

वहीं, उप मुख्यमंत्री शुक्ला ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुये उनके बयान की आलोचना की. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद इन्होंने हर अच्छे काम का सिर्फ विरोध ही किया है. शुक्ला ने कहा कि राम मंदिर निर्माण पर किसी प्रकार का सवाल नहीं उठाना चाहिये. मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद उनके जो बयान सामने आये हैं, उसके कारण उनकी ऐसी छवि हो गई है कि वह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. दिग्विजय सिंह के रीवा में राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर राजेन्द्र शुक्ला ने कहा है कि इनसे ऐसी ही उम्मीद की जा रही थी और इनके द्वारा जो आरोप बीजेपी पर लगाये जा रहे हैं, ये नहीं लगायेंगे तो और कौन लगायेगा. दिग्विजय सिंह नेगेटिव बातें करने के आदी हो गये हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!