मनोरंजन

नरेन्द्र मोदी ने बीते दिन तीसरी बार पीएम पद की शपथ ले ली है. इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों ने शिरकत की.

रजनीकांत से लेकर शाहरुख खान और अक्षय कुमार तक तमाम लोग शामिल हुए. इस खास समारोह से एक खास तस्वीर इस वक्त वायरल हो रही है.

नरेन्द्र मोदी ने बीते दिन तीसरी बार पीएम पद की शपथ ले ली है. इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों ने शिरकत की. रजनीकांत से लेकर शाहरुख खान और अक्षय कुमार तक तमाम लोग शामिल हुए. इस खास समारोह से एक खास तस्वीर इस वक्त वायरल हो रही है. इस फोटो में अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को यह फोटो बहुत पसंद आ रही है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहुत कुछ कहा है. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन इस बीच एक खास फोटो ने भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इसे देखने के बाद फैंस इमोशनल भी हो रहे हैं. यह फोटो है बॉलीवुड के किंग खान और खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की. बॉलीवुड के ये दो दिग्गज कलाकार राष्ट्रपति भवन में बिछड़े यारों की तरह गले मिले. कैमरे में इनकी फोटोज कैप्चर हो गई और अब यह वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम और एक्स पर ट्रेंड कर रही है और फोटोज को देखने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक फैन ने सोशल मीडिया पर कहा, वाह क्या नजारा है…बॉलीवुड के पठान और खिलाड़ी एकसाथ..कब साथ काम करेंगे दोनों. वहीं एक और यूजर ने कहा, बेस्ट हग ऑफ दिस इयर. एक और फैन कहा कहना था, ‘शाहरुख खान और अक्षय कुमार गले मिल रहे हैं…मैं रो दूंगा भाइयों’अक्षय और शाहरुख को यश चोपड़ा की मशहूर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में साथ में देखा गया था. हालांकि दोनों के साथ में ज्यादा सीन नहीं थे. बाद में, उन्होंने एक-दूसरे की फिल्मों ‘ओम शांति ओम’ और ‘हे बेबी’ में कैमियो किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख अब ‘किंग’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, वहीं अक्षय कुमार के पास इस साल कई फिल्में ‘सरफिरा’, ‘वेलकम टू द जंगल 3’ और भी बहुत कुछ है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!