क्राइम

मामी के साथ मिल भांजे ने किया मामा का कत्ल

प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी से कराई थी हत्या

हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि मामी के साथ मिल भांजे ने अपने मामा का कत्ल कर दिया है.गुरुग्राम सेक्टर-10 पुलिस थाना के तहत बसई एनक्लेव पार्ट-2 में एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद सामने आया है कि यह हत्या प्रेम प्रसंग के चलते उनकी पत्नी ने अपने प्रेमी से कराई थी.क्राइम ब्रांच के एसीपी वरुण कुमार ने गुरुवार (28 मार्च) को बताया कि दोनों को हत्या के आरोप में बसई एनक्लेव से ही पकड़ा गया है. जानकारी के अनुसार 27 मार्च 2024 को सेक्टर-10 पुलिस थाना में शिकायत मिली थी कि बसई एनक्लेव पार्ट-2 में किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की. पुलिस की सीन ऑफ क्राइम टीम, एफएसएल और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया और गहनता से जांच की गई. मृतक के भाई ने पुलिस टीम को शिकायत देकर कहा कि उसका भाई मुकेश निवासी गांव बहबलपुर, जिला कन्नौज उत्तर-प्रदेश अपने परिवार सहित गुरुग्राम में रहता था.27 मार्च को उसे सूचना मिली कि उसके भाई मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. सेक्टर-10 थाना प्रबंधक निरीक्षक संदीप की देखरेख में पुलिस टीम ने हत्या के आरोपियों तक पहुंचने के लिए जांच शुरू की.

मृतक की पत्नी और भांजा गिरफ्तारपूछताछ के आधार पर पुलिस को कुछ सुबूत मिले हैं. पुलिस ने गुरुवार को बसई एनक्लेव से मुकेश की पत्नी सीमा और उसके प्रेमी शेखर को काबू कर लिया. शेखर राजस्थान के जिला धौलपुर के गांव बाड़ी का रहने वाला है. फिलहाल वह बसई एनक्लेव में ही रहता था. वह कैब ड्राइवर का काम करता है. आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मृतक मुकेश हत्यारोपी शेखर का दूर के नाते में मामा लगता था.

अवैध संबंध में की गई गला घोंटकर हत्या! मृतक मुकेश अपनी पत्नी के साथ बसई एन्क्लेव में किराए पर रहता था. आरोपी शेखर भी उनके नजदीक ही किराए पर रहता था. उसका मुकेश के पास आना-जाना रहता था. इसी दौरान मुकेश की पत्नी के साथ आरोपी शेखर अवैध संबंध बन गए. इनके अवैध संबंधों का पता मुकेश (मृतक) को चल गया था. जिसके कारण मुकेश अपनी पत्नी को अपने गांव छोड़ आया था.आरोपी शेखर और मुकेश की पत्नी सीमा के साथ मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करने की योजना बनाई. 27 मार्च को करीब 10 बजे उसने मौका पाकर मफलर से मुकेश का गला घोंटकर हत्या कर दी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!