खेल

2024 टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब महज़ कुछ घंटे रह गए हैं. लोकल टाइम के हिसाब से टूर्नामेंट का पहला मैच आज खेला जाएगा.

भारतीय समय के अनुसार, कल सुबह 6 बजे 2024 टी20 विश्व कप का पहला मैच होगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने सभी टीमों को चेतावनी दी

2024 टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब महज़ कुछ घंटे रह गए हैं. लोकल टाइम के हिसाब से टूर्नामेंट का पहला मैच आज खेला जाएगा. हालांकि, भारतीय समय के अनुसार, कल सुबह 6 बजे 2024 टी20 विश्व कप का पहला मैच होगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने सभी टीमों को चेतावनी दी है.एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि नेपाल और नीदरलैंड टी20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश और श्रीलंका जैसी टीमों के खिलाफ चौंकाने वाले परिणाम दे सकते हैं. नेपाल और नीदरलैंड को बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के साथ ग्रुप डी में रखा गया है. गिलक्रिस्ट का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के कारण नेपाल की टीम काफी मजबूत हो गई है. एडम गिलक्रिस्ट ने एसईएन रेडियो से कहा, “मेरा मानना है कि नेपाल एक ऐसी टीम है जो अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. उसके पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो पिछले कुछ सालों से लगातार बड़ी लीग में खेल रहे हैं.” हालांकि, टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले नेपाल को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि स्टार लेग स्पिनर संदीप लामिछाने को अमेरिका का वीजा नहीं मिला, जिस वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. नीदरलैंड की टीम ने 2022 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को हराकर उलटफेर किया था और गिलक्रिस्ट का मानना है कि इस टीम को हराना आसान नहीं होगा. उन्होंने कहा, “नीदरलैंड की टीम हमेशा चुनौती पेश करती है और वो फिर से उसी ग्रुप में है जिसमें दक्षिण अफ्रीका है. पिछले विश्व कप में एडिलेड में खेले गए मैच में उसने दक्षिण अफ्रीका को हराया था और इस बार भी वो उलटफेर कर सकती है.”

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!