अलीगढ़

भू माफियाओं को बचा रहे हैं अधिकारी- सुनील चौधरी

भारतीय किसान यूनियन सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी

 

भारतीय किसान यूनियन सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी के नेतृत्व में चिलकौरा के सैकड़ों किसान कमिश्नरी पर आ कर धरने पर बैठ गए। सैकड़ों की संख्या में महिला नौजवान किसान और भारतीय किसान यूनियन सुनील के पदाधिकारी भू माफियाओं के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कमिश्नरी पर धरने पर बैठ गए।


भारतीय किसान यूनियन सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी ने कहा कि ठीक एक महीने पहले 29 अगस्त को एसीएम को ज्ञापन दिया था अधिकारियों ने 15 दिन का समय मांगा था लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई।

आज अनिश्चित कालीन धरने पर बैठने का कार्यक्रम था लेकिन कमिश्नर रविन्द्र कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए प्रतिनिधि मंडल को अपने ऑफिस में बुलाकर एक हफ्ते में कार्यवाही का आश्वासन दिया है अगर एक हफ्ते में कोई कार्यवाही नहीं होती तो महिलाएं कमिश्नर के अन्दर कार्यालय पर धरने पर बैठेंगी और चिलकोरा के किसान और भारतीय किसान यूनियन सुनील के पदाधिकारी बसों से लखनऊ के लिए कूच करेंगें और मुख्यमंत्री आवास पर धरना देंगें जब तक भू माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही नहीं होगी लड़ाई जारी रहेगी।
युवा जिलाध्यक्ष कौशल बघेल ने बताया कि पर भू माफियों को अधिकारी बचाना चाहते हैं इसलिए अभी तक कार्यवाही नहीं हुई है। जिलाध्यक्ष किशन सिंह लोधी ने कहा कि सरकारी जमीन और किसानों की जमीन से भू माफियों के अवैध कब्जे को हटाया जाए और भू माफियों पर कार्यवाही हो। पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच हो तो अधिकारी भी इसमें दोषी पाए जायेंगें।
धरना प्रदर्शन में भारतीय किसान यूनियन सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी, धीरज कुमार सिंह, जयवीर सिंह प्रधान, रंजीत चौधरी, विनोद प्रियदर्शी, किशन सिंह लोधी, कौशल बघेल, विनोद चौधरी, अर्जुन सिंह, प्रदीप चौधरी, देवेंद्र कुमार रामकुमार सोनू संतोष पूर्व प्रधान केहरी सिंह विवेक यादव आशीष यादव मनोज शर्मा अमित चौधरी रवि बघेल विपन यादव राहुल गौतम सीमा यादव स्नेहलता आशा देवी शुकंतला देवी पूनम राखी आरती पुष्पा देवी सुधा बघेल चुन्नी लाल अमरपाल अंकित राजू रवि प्रमोद राघव खजान सिंह हरेन्द्र सिंह करन सिंह अनुज उपेंद्र यादव रूप किशोर यादव संतोष बादल चौधरी आदि हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!