क्राइम

हरियाणा के अंबाला छावनी के प्रसिद्ध कारोबारी महेश गुप्ता हत्याकांड की आरोपी प्रिया और उसके भाई-भाभी को पुलिस ने शुक्रवार को काबू कर लिया।

पूछताछ में आरोपी प्रिया ने कहा कि नवरात्र में माता नर बलि मांग रही थी

हरियाणा के अंबाला छावनी के प्रसिद्ध कारोबारी महेश गुप्ता हत्याकांड की आरोपी प्रिया और उसके भाई-भाभी को पुलिस ने शुक्रवार को काबू कर लिया। पुलिस के अनुसार, पूछताछ में आरोपी प्रिया ने कहा कि नवरात्र में माता नर बलि मांग रही थी। वह भी किसी बड़े आदमी की लेनी थी। महेश गुप्ता उनका परिचित था, इसलिए उसे जाल में फंसाया और घर बुलाकर नर बलि दी।उधर, मेडिकल के लिए ले जाते समय आरोपी प्रिया की तबीयत बिगड़ गई। वह बेहोश होने लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे छावनी नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने कोर्ट में प्रिया के बिगड़े स्वास्थ्य को लेकर अर्जी लगाई।इसके बाद अदालत से नायब कोर्ट और रीडर को अस्पताल भेजा गया। वीडियो कॉल से ही प्रिया की हाजिरी लगी। यहां डॉक्टरों ने मेडिकल के बाद प्रिया को पूरी तरह से फिट बताया। इस पर पुलिस ने प्रिया को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।पड़ाव थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि आरोपी प्रिया बार-बार बोल रही है कि उसको माता आती थी और 4-5 दिन से नर बली मांग रही थी। आरोपियों ने पूछताछ में गुनाह कबूला है कि चुन्नी से गला हेमंत ने दबाया और प्रिया ने गुप्तांग में चोटें मारीं जबकि प्रीति ने हाथ पकड़े थे।

तीनों आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है। इससे पहले 10 अप्रैल को छावनी के सुंदर नगर स्थित एक मकान से महेश गुप्ता का शव मिला था। उन्हें खोजते हुए जैसे ही परिजन वहां पहुंचे थे तो शव कमरे में पड़ा था और प्रिया, हेमंत व प्रीति उसके पास बैठे। महेश के गले में चुन्नी डली हुई थी।परिजन जबरन घर में घुसे तो उनके साथ भी आरोपियों ने हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच तीनों आरोपी मौके से हो फरार गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से मिठाई, सिंदूर, कलीड़े, लाल चूड़ियां, मेहंदी, तुलसी के पत्ते, सामग्री, नींबू बरामद किया था। इस दौरान प्रिया के हाथों, पैरों पर मेहंदी और आधे सिर पर सिंदूर लगा था, जबकि आरोपी प्रीति के पैरों में मेहंदी लगी हुई थी।तीनों आरोपियों को काबू कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। खाना और पानी न पीने के कारण आरोपी प्रिया को कमजोरी आ गई थी। इस बारे कोर्ट में भी अर्जी लगाई गई थी। आरोपी प्रिया से महेश का मोबाइल और हेमंत से चुन्नी बरामद की गई है।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!